आशीर्वाद यात्रा के साथ भाजपा 17 अगस्त से उत्तराखंड में चुनाव अभियान की करेगी शुरुआत

Spread the love

भारतीय जनता पार्टी 17 अगस्त से आशीर्वाद यात्रा के साथ उत्तराखंड में अपने चुनावी अभियान की शुरुआत करेगी। नैनीताल से केंद्रीय राज्य मंत्री अजय भट्ट राजनीतिक अभियान की शुरुआत हरिद्वार के नरसैन सीमा से करेंगे। यह यात्रा मंगलौर, रुड़की, भगवानपुर, मोहंद, दथ काली मंदिर से होते हुए देहरादून में भाजपा के प्रदेश कार्यालय पहुंचेगी। 18 अगस्त को यात्रा ऋषिकेश और हरिद्वार की ओर प्रस्थान करेगी, जहां से यह उधमसिंह नगर, नैनीताल की ओर जाएगी और अगले दिन अल्मोड़ा में समाप्त होगी।

आशीर्वाद यात्रा के कोऑर्डिनेटर और राज्य भाजपा सचिव पुष्कर कला ने कहा कि नवनियुक्त पर्यटन और रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट आशीर्वाद यात्रा का नेतृत्व करेंगे जो राज्य के पांच जिलों की ट्रैवल करेगी। भाजपा जिला महासचिव विकास तिवारी ने कहा पार्टी कार्यकर्ता यात्रा के लिए कमर कस रहे हैं। पूरे मार्ग में प्रमुख स्थलों पर यात्रा का भव्य स्वागत किया जाएगा।

यह निश्चित रूप से पार्टी कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाएगा और हम फिर से समर्थन मांगने वाले लोगों के बीच भाजपा सरकार की नीतियों और उपलब्धियों का प्रसार करेंगे। भाजपा नेता श्री दक्षिण काली के प्राचीन मंदिर और हरिद्वार के श्यामपुर स्थित शिव मंदिर का भी दर्शन करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!