खेल/मनोरंजन

अशोक चक्र विजेता शहीद भवानी दत्त जोशी स्मृति में आयोजित शौर्य मेले की तैयारियां शुरू

–रिपोर्ट हरेंद्र बिष्ट
थराली, 2 जून। आगामी 6 से 8 जून तक चेपड़ो में आयोजित अशोक चक्र विजेता शहीद भवानी दत्त जोशी स्मृति शहीद मेला शौर्य महोत्सव की तैयारियां तेज हो गई हैं।

इस महोत्सव के उद्घाटन का उद्घाटन प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी  द्वारा किए जाने की संभावनाओं को देखते हुए थराली के विधायक भूपाल राम टम्टा ने सीएम के चौपर उतरने सहित अन्य व्यवस्थाओं का जायजा लेते हुए जनप्रतिनिधियों, विभागीय अधिकारियों से वार्ता की।

इस विकासखंड के चेपड़ो में तीन दिवसीय शौर्य महोत्सव का आगाज आगामी 6 जून को होगा मेले का उद्घाटन प्रदेश के मुख्यमंत्री के द्वारा होना प्रस्तावित है।जिसे देखते हुए क्षेत्रीय विधायक भूपाल राम टम्टा ने अस्थाई हेलीपैड सहित आयोजन स्थल का जायजा लिया।इस जिला पंचायत सदस्य एवं मेला व्यवस्थापक देवी जोशी ने बताया कि आयोजन स्थल से करीब 2 सौ मीटर की दूरी पर खेतों में अस्थाई हेलीपैड बनाया जा सकता हैं। जिस पर लोनिवि थराली के सहायक अभियंता बीएस बसेड़ा एवं अवर अभियंता रजनी रावत ने कहा कि जेसीबी मशीन एवं रोलर के माध्यम से होटल हेलीपैड बनाएं जाने का प्रयास किया जाएगा।

इसके अलावा देवाल के घटबगड़ भी वैकल्पिक रूप से तैयार रहेगा। विधायक ने मुख्यमंत्री के आने के दौरान अधिकाधिक लोगों को जुटाने के लिए कार्यकर्ताओं को आज से ही प्रचार-प्रसार करने में जुटने की अपील की।इस मौके पर थराली की प्रमुख कविता नेगी, मंडल अध्यक्ष नन्दू बहुगुणा, महामंत्री महिपाल भंडारी, उपाध्यक्ष गिरीश जोशी, आयोजक कमेटी के उपाध्यक्ष दर्शन शाह, महासचिव देवेंद्र सिंह रावत सहित अन्य लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!