आपदा/दुर्घटनाक्षेत्रीय समाचार

कार्तिक स्वामी घूमने आए दिल्ली निवासी यात्री की हृदयगति रुक्ने से हुयी मौत

 

पोखरी, 16 जून (राणा)। दिल्ली से अपने पांच साथियों के साथ क्रौच पर्वत पर स्थित कार्तिक स्वामी मंदिर दर्शनार्थ आये 45 वर्षीय बलदेव सिंह सभरवाल की. हृदय गति रुकने से मौत हो गयी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बलदेव सबरवाल साथियों के साथ कार्तिक स्वामी मंदिर से जब नीचे उतर रहे थे तो उनको कनकचौरी में हार्ट अटैक पढ़ने पर 108 की मदद से सीएचसी पोखरी लाया गया जहां डाक्टरो जयने मृत घोषित कर दिया।

आज पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोष्ट मार्टम के लिए भेजा कर्णप्रयाग में परिजनो के पहुचने पर शव का पोस्टमार्टम करने के बाद अंतिम संस्कार कर दिया गया है ।

थानाध्यक्ष डीएस कंडारी ने बताया कि 45 वर्षीय बलदेव सिंह सभरवाल पुत्र चन्दन सिंह सभरवाल निवासी ब्लाॅक न0-01,मकान न0 19,सैक्टर 16 रोहिणी , दिल्ली अपने पांच अन्य साथियों के साथ जो दिल्ली में एक साथ नौकरी करते थे, गर्मियो में पहाड़ घूमने आये थे।  गत शनिवार को क्रौंच पर्वत पर कार्तिक स्वामी के दर्शन करने के बाद वापसी में कनकचौरी में पहुंचने से कुछ पहले बलदेव सिंह सभरवाल की अचानक तबियत खराब हो गयी। जिसे 108की मदद से सीएचसी पोखरी लाया गया, जहां डॉक्टरो ने उसे मृत्य घोषित कर दिया।

मृतक बलदेव सिंह के स्वजनो को सूचित करने पर शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया मृतक बलदीप सिंह की बहन और अन्य परिजनों के कर्णप्रयाग में पहुंचने पर वही कर्णप्रयाग में शव का पोस्टमार्टम करने के बाद अंतिम संस्कार कर दिया गया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!