टीएमयू में चिराग मिस्टर तो सांभवी बनी बीटेक-सीएस की मिस फ्रेशर

Spread the love

ख़ास बातें

  • वीसी प्रो. रघुवीर सिंह ने समझाए सीनियर्स के साथ स्ट्रॉन्ग बॉंडिंग के गुर
  • प्रो. आरके द्विवेदी बोले, स्टुडेंट्स के सर्वांगीण विकास को कॉलेज संकल्पित
  • आग़ाज़ में पायल ने मिस चार्म तो पारुष ने जीता मिस्टर चार्म का खिताब
  • नृत्य, गायन, रैप वॉक, टैलेंट राउंड आदि पर प्रस्तुत हुए मनमोहक परफॉर्मेंस

–प्रो. श्याम सुंदर भाटिया

तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी के फ़ैकल्टी ऑफ इंजीनियरिंग एंड कम्प्यूटिंग साइंसेज़- एफओईसीएस की ओर से फ्रेशर्स पार्टी- आग़ाज़ 2021 में बीटेक-कंप्यूटर साइंस के चिराग जैन को मिस्टर और सांभवी को मिस फ्रेशर चुना गया। फ्रेशर्स पार्टी में बीटेक-कंप्यूटर साइंस द्वितीय वर्ष की पायल को मिस चार्म और पारुष को मिस्टर चार्म का खिताब दिया गया। फ्रेशर पार्टी में विभिन्न सांस्कृतिक प्रोग्राम हुए, जिसमें स्टुडेंट्स ने अपने हुनर से सभी का दिल जीत लिया। स्टुडेंट्स ने नृत्य, गायन, रैप वॉक, टैलेंट राउंड आदि पर मनमोहक परफॉर्मेंस किए। मिस्टर और मिस फ्रेशर प्रतियोगिता के पहले राउंड में रैंप वॉक हुआ। दूसरे टैलेंट हंट राउंड में सिंगिंग, डांसिंग, शायरी और मिमिक्री आदि पर परफॉर्म किया। तीसरा और अंतिम राउंड प्रश्नोत्तरी का था। निर्णायक मण्डल में श्री आदित्य जैन, मिस हुमैरा अकील, डॉ. जरीन फारूक, मिस इंदु त्रिपाठी आदि शामिल रहे। संचालन स्टुडेंट्स आस्था, शाश्वत और तन्मय ने किया।

 

इससे पूर्व ऋद्धि-सिद्धि भवन में आग़ाज़- 2021 का शुभारंभ टीएमयू के वाइस चांसलर प्रो. रघुवीर सिंह, टीएमयू के रजिस्ट्रार डॉ. आदित्य शर्मा, टीएमयू की एसोसिएट डीन डॉ. मंजुला जैन, एफओईसीएस के निदेशक प्रो. राकेश कुमार द्विवेदी, एचओडी प्रो. अशेन्द्र कुमार सक्सेना, श्री हरजिंदर सिंह, श्री आदित्य जैन आदि ने संयुक्त रूप से माँ सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यार्पण, दीप प्रज्ज्वलन और सरस्वती वंदना के साथ किया। टीएमयू के वाइस चांसलर प्रो. रघुवीर सिंह ने सीनियर्स के साथ स्ट्रॉन्ग बॉंडिंग के महत्व और तरीकों के बारे में विस्तार से जानकारी दी।

 

इस मौके पर डॉ. संदीप वर्मा, श्रीमती रंजना शर्मा, श्री ज्योति रंजन लाभ, श्रीमती नीरज कुमारी, श्रीमती शिखा गंभीर, मिस मरियम ताहिरा, श्री मनीष तिवारी, श्री मनोज गुप्ता आदि की भी मौजूदगी रही। अंत में बीटेक-कंप्यूटर साइंस कोऑर्डिनेटर श्री रूपल गुप्ता ने सभी का आभार व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!