चमोली में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा का गर्मजोशी से हुआ स्वागत

Spread the love

गौचर, चमोली से दिगपाल गुसाईं —

देश के अंतिम गांव माणा से चाली कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा का गोपेश्वर, चमोली, नंदप्रयाग और करणप्रयाग के बाद गौचर पहुंचने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया। यात्रा का चमोली जिले के सभी स्थानों पर जन समुदाय ने स्वागत किया।

मंगलवार को प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा की अगुवाई में माणा से शुरू हुई कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा जैसे ही दूसरे दिन गौचर क्षेत्र की सीमा में प्रवेश हुई वहां पहले से मौजूद कांग्रेस सेवादल यंग ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष अजय किशोर भंडारी व नगर अध्यक्ष सुनील पंवार के नेतृत्व में बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने यात्रा का गर्मजोशी से स्वागत किया।

पालिका क्षेत्र के पलसारी आम से नफ़रत छोड़ो भारत जोड़ो नारे के साथ शुरू हुई यात्रा मुख्य बाजार होते हुए रामलीला मैदान में पहुंचने पर एक जनसभा में तब्दील हुई।सभा को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने ने कहा कि भाजपा सरकार में कानून व्यवस्था ध्वस्त होने के साथ साथ घोटालों की बाड़ सी आ गई है।

वक्ताओं का कहना था अंकिता हत्याकांड में सरकार दोषियों को बचाने में लगी हुई है।उनका कहना था कि जबतक अंकिता को न्याय नहीं मिलेगा और सरकार वी आई पी के नाम का खुलासा नहीं करेगी कांग्रेस चैन से बैठने वाली नहीं है।

इन लोगों का कहना था कि जरूरत पड़ी तो कांग्रेस कोर्ट का दरवाजा भी खट खटायेगी।वक्ताओं ने बेरोजगारी व महंगाई के मुद्दे पर केंद्र व राज्य सरकार को जमकर घेरा।

 

इस अवसर पर केदारनाथ के पूर्व विधायक मनोज रावत, कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता मथुरा दत्त जोशी, उपनेता भुवन कापड़ी, दर्शन लाल,शुमित्रा भुल्लर, राजेश रस्तोगी, गणेश गोदियाल, मनीष खंडूड़ी, जिलाध्यक्ष बीरेंद्र रावत, प्रदेश सचिव मुकेश नेगी, जगदीश कनवासी, इंदू पंवार, हरीश नयाल, सुनील शाह,गौरव कपूर,लक्ष्मण पटवाल,मिलन भंडारी,बिक्रम बिष्ट, हरीश कुमार, रजनी लिंगवाल, देवकी भंडारी,ऊमा देवी, विजय राज, हिमांशु बुटोला, अंकित कनवासी, गजपाल नेगी, अंकित भंडारी,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!