हरिद्वार में जिला पंचायत अध्यक्ष और सभी ब्लॉक प्रमुख पड़ों पर जीत सुनिश्चित होने पर भट्ट ने जनता का आभार जताया

Spread the love

देहरादून 11 अक्टूबर (उ हि)। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री महेंद्र भट्ट ने हरिद्वार जिला पंचायत अध्यक्ष व सभी 6 ब्लॉक प्रमुख पद पर निर्विरोध जीत सुनिश्चित होने पर क्षेत्र की जनता का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने काँग्रेस द्वारा धांधली के आरोपों का जबाब देते हुए कहा कि उनकी नीति व नियत में ही गड़बड़ है तभी ईवीएम से मतदान में भी गड़बड़ी नज़र आती है व मतपत्रों से भी ।

प्रदेश भाजपा मुख्यालय में पत्रकारों से मुखातिब होते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने हरिद्वार जिला पंचायत व सभी क्षेत्र पंचायत में भाजपा प्रत्याशी के निर्विरोध चुनाव को पीएम मोदी के मार्गदर्शन में सीएम धामी के विकास कार्यों की जीत बताया । उन्होंने चुनावों में प्रचंड जीत के लिए क्षेत्र की जनता का आभार जताते हुए विश्वास दिलाया कि प्रदेश सरकार आपके द्वारा चुनी गई जिले व गांवों की सरकार के सहयोग से क्षेत्रीय विकास कार्यों को प्राथमिकता से पूर्ण करेंगे । इस अवसर पर उन्होंने जीत का श्रेय पीएम मोदी के विजन, सीएम धामी जी के काम व स्थानीय सांसद डॉ रमेश पोखरियाल निशंक, पूर्व पार्टी सभी स्थानीय विधायक श्री आदेश चौहान, श्री प्रदीप बत्रा, पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद मदन कौशिक समेत पार्टी पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं की जीतोड़ मेहनत को दिया । उन्होंने विश्वास जताया कि पंचायत चुनावों में मिली बम्पर जीत ने भविष्य के निकाय चुनावों व लोकसभा चुनावों में भाजपा की एकतरफा जीत की ऊर्जा देने वाला बताया । उन्होंने इस मौके पर नारसन ब्लॉक से एकमात्र प्रत्याशी व प्रदेश कांग्रेस महा सचिव का भी नाम वापिसी के लिए धन्यवाद व्यक्त किया ।

श्री भट्ट ने कांग्रेस द्वारा लगाए मतदान के आरोपों पर तंज कसते हुए कहा कि उन्हें ईवीएम से चुनाव में भी गड़बड़ी नज़र आती है व मतपत्रों से चुनाव में भी गड़बड़ी नज़र आती है , दरअसल गड़बड़ी कांग्रेस सोच में ही है जिसे जनता बखूबी जान चुकी है तभी बार बार उन्हें नकार रही है ।

इस मौके पर अध्यक्ष के साथ प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री मनवीर सिंह चौहान, प्रदेश मीडिया पैनलिस्ट श्री कुंवर जपेंद्र उत्तराखंडी समेत अनेक पार्टी पदाधिकारी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!