भाजपा कार्यकर्ताओं ने पोखरी में धूमधाम से मनाया 44 वां स्थापना दिवस

Spread the love

—पोखरी से राजेश्वरी राणा —

भाजपा कार्यकर्ताओं ने हनुमान जयंती और  पार्टी का 44 वां स्थापना दिवस  नगर पंचायत के सभागार में पार्टी के नगर मंडल अध्यक्ष बीरेंद्र सिंह राणा के नेतृत्व   में एकत्रित होकर धूमधाम से मनाया तथा जहां पार्टी संगठन की मजबूती पर बल दिया ।

इस अवसर पर नगर पंचायत अध्यक्ष लक्ष्मी प्रसाद पंत ने कहा कि भाजपा   विचारधारा और सिद्धांत की पार्टी है, जिसके बदौलत वह आज  विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी  बन कर सामने आयी है।  जो राष्ट्रवाद समदर्शिता और विकास पर जोर देती है। पंत ने कहा कि  इस पार्टी में भ्रष्टाचार ,परिवारवाद और भाई भतीजावाद के लिये कोई स्थान नहीं है और   समाज के अंतिम छोर पर   बैठे  कार्यकर्ताओं को भी साथ लेकर  चलती है।

पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता मयंक पंत ने कहा कि पार्टी की जनकल्याणकारी और विकासवादी सोच के कारण ही आम जनमानस पार्टी से जुडी है   तथा जनता के दिलों में स्थान बनाने में सफल रही है।   हम सबको मिलकर पार्टी की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ आम जन मानस तक पहुंचाना है ।

वहीं पूर्व ग्रामीण मंडल अध्यक्ष और जोशीमठ के प्रभारी बीरेन्द्रपाल भण्डारी ने कहा कि हमें  अभी से आगामी नगर निकाय तथा 2024 के लोक सभा चुनावों की तैयारियों में जुट जाना चाहिये ।  वरिष्ठ भाजपा नेता तथा प्रदेश  कार्यकारिणी सदस्य आनन्द सिंह राणा ने कहा कि  भाजपा के राज में ही हमारा देश विश्व गुरु बनने में सफल रहा है ।   भाजपा की डबल इंजन की सरकार समाज के हर वर्ग के उत्थान के लिये कार्य कर रही है ।

कर्णप्रयाग प्रभारी और सांसद प्रतिनिधि डा0 मातवर सिंह रावत ने कहा कि हम सबको मिलकर पार्टी की मजबूती के लिये कार्य करना होगा।  इसके लिये बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं की बैठकर बूथों को मजबूती प्रदान करनी होगी।

बैठक में नगर पंचायत अध्यक्ष लक्ष्मी प्रसाद पंत, प्रदेश  प्रवक्ता  मयंक पंत , ग्रामीण मंडल अध्यक्ष ललित मिश्रा,  नगर अध्यक्ष बीरेंद्र सिंह राणा, आनन्द सिंह राणा, डा मातवर रावत ,ब्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष महेन्द्र प्रकाश सेमवाल ,भरत चौधरी ,सुभाष रावत ,राधा रानी रावत , पुष्पा चौधरी, रंजना रावत , प्रदीप चौहान, दिगपाल नेगी , रामेश्वर त्रिपाठी, रमेश चौधरी सहित तमाम पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थेप्रवक्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!