सेवा पखवाड़े के तहत भाजपाइयों ने जोशीमठ में की गोष्ठी

Spread the love

-उत्तराखंड हिमालय ब्यूरो —

गोपेश्वर, 19 सितम्बर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन से शुरू हुए सेवा पखवाड़े के तहत भाजपा के कार्यकर्ताओं का ज्योतिर्मठ (जोशीमठ) प्रखंड सभागार में गोष्ठी का आयोजन किया। गोष्ठी में मोदी के जीवन चरित्र पर लिखी गई पुस्तक पर चर्चा – परिचर्चा की गई। वक्ताओं ने कार्यकर्ताओं से नरेंद्र मोदी के बताये पदचिन्ह पर चल देश एवं समाज के विकास के लिए योगदान देने की अपील की।


ज्योतिर्मठ में आयोजित गोष्ठी में बतौर मुख्य वक्ता भाजपा के पूर्व प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट ने कहा कि मोदी का जीवन चरित्र भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए पथ प्रदर्शक का काम कर रहा है। हम सबको उनके जीवन चरित्र से सीख लेनी चाहिए‌। उन्होंने कहा कि मोदी ने जीवन के कुशल शासक के रूप में 22 वर्षों का जो योगदान अब तक देश के लिए दिया गया है, वह अपने आप में ऐतिहासिक हैं। उन्होंने कहा कि वंचित एवं जरूरतमंद व्यक्ति के विकास के लिए जो कार्य किए गए हैं। उसकी पूरे विश्व में सराहना की जा रही हैं।

इस अवसर पर भाजपा के जिलाध्यक्ष रघुवीर सिंह बिष्ट ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस प्रकार से उत्तराखंड के लिए चारधाम ऑलवेदर सड़क और चारधाम रेलवे प्रोजेक्ट जैसे महत्वाकांक्षी परियोजना की शुरुआत कर आज पर्यटन एवं तीर्थ क्षेत्र में लाखों बेरोजगारों को रोजगार मिल रहा है।
इस अवसर पर कार्यक्रम संयोजक डॉ. एसपी मंमगाई, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष विजया रावत, जिला उपाध्यक्ष भगवती नंबूरी, मंडल अध्यक्ष जगदीश प्रसाद सती, लक्ष्मण सिंह रावत, शांति चौहान, नितिन व्यास, नितीश चौहान, ललिता देवी, मुकेश कुमार, सुभाष डिमरी, कैप्टन मदन सिंह फरस्वान, नरेंद्र सिंह नेगी, रंजना शर्मा, देवेश्वरी कपरुवाण, सभासद अमित सती आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे कार्यक्रम का संचालन कार्यक्रम सह संयोजक हीरा सिंह बिष्ट ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!