राजनीतिक द्वेषभाव से कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व के उत्पीड़न का आरोप

Spread the love

 

देहरादून, 22 जून (उहि)। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा केंद्र सरकार के इशारे पर राजनीतिक द्वेष की भावना से ग्रसित हो कर बार बार  राहुल गांधी  को जांच के नाम पर उत्पीड़ित किया जा रहा है, इसी के तहत 23 जून को राष्ट्रीय अध्यक्ष  सोनिया गांधी  को भी ईडी द्वारा पूछताछ के नाम पर बुलाया गया है।

वर्तमान में देश में चल रहे सेना में भर्ती की अग्निपथ योजना के विरोध को लेकर देश के विभिन्न राज्यों से कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं, प्रदेश अध्यक्षों व विधायकों को दिल्ली में आगे की रणनीति तय करने के उद्देश्य से आमंत्रित किया जा रहा है। कांग्रेस का यह भी आरोप है कि देश का ध्यान जनविरोधी अग्निपथ योजना से भटकाने के लिए भी पार्टी से शीर्ष नेतृत्व का ई डी के माध्यम से उत्पीड़न किया जा रहा है।

 

उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कारण माहरा ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) जांच प्रकरण के तहत कांग्रेस पार्टी को बदनाम करने व विपक्ष की आवाज को दबाने का घिनौना प्रयास किया जा रहा है, वहीं दूसरी ओर केंद्र सरकार अग्नीपथ योजना के नाम पर युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है, जिससे देश की सुरक्षा को लेकर भी तमाम सवाल राजनीतिक एवम सामाजिक संगठनों द्वारा खड़े किए जा रहे हैं इन्हीं गंभीर विषयों पर चर्चा हेतु विभिन्न प्रदेशों के कांग्रेस नेताओं को दिल्ली बुलाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!