जिला स्तरीय शरद व शीत कालीन खेलकूद प्रतियोगिता में देवाल के छात्र, छात्राओं ने हुनर का प्रदर्शन किया

Spread the love

–थराली से हरेंद्र बिष्ट —
संसाधनों की कमी के बावजूद भी 22 वां जिला स्तरीय शरद व शीत कालीन खेलकूद प्रतियोगिता में देवाल के छात्र, छात्राओं ने जमकर अपने हुनर का प्रदर्शन किया।जिस पर क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों एवं शिक्षकों ने जम कर प्रतिभागियों की सराहना की।इस प्रतियोगिता में ब्लाक के 14 प्रतिभागियों का राज्य स्तर के लिए चयन हुआ है।


जिला स्तरीय प्रतियोगिता मे नवदीप पब्लक स्कूल देवाल की भारती मिश्रा ने लंबी कूद , 400 मीटर व 200 मीटर दौड़ में प्रथम स्थान प्राप्त कर चैंपियनशिप हासिल की। सरस्वती विद्या मंदिर देवाल की बालिकाओं ने समूह गान में पहला स्थान प्राप्त किया। राजकीय प्राथमिक विद्यालय सवाड़ तल्ला की बालिका कु विमला ने लंबी कूद में प्रथम, दीपक ने 400 मीटर में द्वितीय,राहुल ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। प्राथमिक विद्यालय ल्वाणी के सूरज सिंह ने प्रथम,सूरज बिष्ट ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। कबड्डी में ब्लॉक के सब जूनियर वर्ग में द्वितीय स्थान प्राप्त किया ।

इस प्रतियोगिता में कुल देवाल ब्लाक के प्रतिभागियों ने जनपद स्तर पर उम्दा प्रदर्शन किया। 14 बालक बालिकाओं का चयन राज्य स्तरीय प्रतियोगिताओं के लिए हुआ। 14 प्रतिभागियों का चयन राज्य स्तर के लिए होने पर सवाड़ वार्ड की जिला पंचायत सदस्य आशा धपोला,हाटकल्याणी के कृष्णा बिष्ट, पूर्व प्रमुख डीडी कुनियाल, उर्मिला बिष्ट, भाजपा मंडल महामंत्री उमेश मिश्रा, सांसद प्रतिनिधि नरेन्द्र बिष्ट,खंड शिक्षा अधिकारी मास्टर आदर्श,बीआरसी एलपी जोशी,जिला स्तरीय प्रतियोगिता में टीम मैनेजर दर्शन सिंह धपोला, खेल समन्वयक एलपी टम्टा, टीम प्रभारी टीम प्रभारी राजेंद्र परिहार, मुन्ना राम सानू , महादेवी रावत, रैना लिंगवाल, सुमन मेहरा, चंद्रकला भंडारी,जगदीप पांडे आदि ने प्रसंता व्यक्ति करते आशा व्यक्त की कि राज्य स्तर पर भी प्रतिभागी बेहतर प्रदर्शन कर क्षेत्र एवं जिले का नाम रोशन करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!