उत्तर रेलवे के महाप्रबंधक ने ओक ग्रोव स्कूल का दौरा किया

Spread the love

नई दिल्‍ली,30 नवंबर (उ हि ) । उत्‍तर रेलवे के महाप्रबंधक आशुतोष गंगल ने ओक ग्रोव स्कूल झरीपानी, मसूरी का दौरा किया । गंगल ने स्‍कूल की विभिन्‍न संकायों का जायज़ा लिया तथा स्‍कूल द्वारा संचालित शैक्षणिक गतिविधियों में गहन रूचि दिखाई ।

इस दौरान उन्‍होंने स्कूल द्वारा आयोजित फैंसी  फेयर में विभिन्‍न स्टाल  को भी देखा । छात्रों ने बड़े उत्साह के साथ विभिन्‍न खानपान स्टालों का आनन्‍द उठाया तथा बढ़ चढ़कर विभिन्‍न खेल स्‍टालों की गतिविधियों में भी भाग लिया । म्‍यूजिक सिस्‍टम पर विभिन्‍न गीतों की लय पर नाचते हुए छात्रों ने वातावरण में आनन्‍द की छठा बिखेर दी ।

इस अवसर पर बोलते हुए गंगल ने कहा कि एग्‍ज़ाम की तिथि न‍जदीक आने से छात्र तनाव में आ जाते हैं किन्‍तु फेन्‍सी फेयर द्वारा इस प्रकार की विभिन्‍न गतिविधियों के आयोजन से वे निश्चित ही तनाव मुक्‍त होकर एक नई ऊर्जा के साथ स्‍वंय को पायेगें व सफल होगें । हम सबको मिलजुल कर सम्मिलित प्रयासों से ओक ग्रोव स्कूल  को शिक्षा की नई ऊँचाइयों के शिखर तक बनाए रखना है ।

इस अवसर पर बोलते हुए  ओक ग्रोव स्कूल के प्रधानाचार्य अभिषेक केसरवानी ने कहा कि आयोजित किए गए विभिन्‍न फेट कार्यक्रम स्‍ट्रैस बूस्‍टर की एक बडी भूमिका निभायेंगे। छात्र तनाव मुक्‍त हो आयोजित विभिन्‍न गतिविधियों में भाग लें । तनावमुक्‍त वातावरण अवश्‍य ही उनकी सफलता की कुंजी बनेगा । प्रधानाचार्य ने सभी आगुन्‍तकों/शिक्षकों/छात्रों का आभार प्रकट किया ।

इस अवसर पर श्रीमती शिखा गंगल, अध्‍यक्षा, एनआरडब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूओ, श्रीमती प्रमिला भार्गव, पी.सी.पी.ओ./उत्‍तर रेलवे,   अजय नंदन, मण्‍डल रेल प्रबन्‍धक मुरादाबाद,  अभिषेक केसरवानी, प्रधानाचार्य ओक ग्रोव स्‍कूल तथा अन्‍य वरिष्‍ठ रेल  अधिकारीगण भी उपस्थित थे ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *