किसान मोर्चा ने किया प्रधानमंत्री के ऊधमसिंह नगर आगमन के विरोध का एलान

Spread the love

रुद्रपुर, 10  फरबरी (उहि )। तीन कृषि कानूनों की वापसी के समय किए गए वादे पूरे न करने का आरोप लगाते हुए संयुक्त किसान मोर्चा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जनपद ऊधमसिंह नगर आगमन के विरोध का एलान किया है। कहा कि आज देश के सैकड़ों किसानों के ट्रैक्टर दिल्ली में खड़े हैं, जिन्हे रिलीज नहीं किया जा रहा है।

बुधवार को बरेली रोड स्थित एक होटल में आयोजित पत्रकार वार्ता में संयुक्त किसान मोर्चा के तराई किसान संघ के प्रदेश अध्यक्ष सलविन्दर सिंह, राष्ट्रीय सिख संगत के जिलाध्यक्ष संतोख सिंह रंधावा व भारतीय किसान यूनियन टिकैत के कुमाऊंमंडल अध्यक्ष प्रभजोत सिंह ने प्रधानमंत्री के जनपद आगमन का विरोध करने की घोषणा की। कहा कि 13 महीने के आंदोलन के बाद जिस समय कानून वापस लेने की घोषणा प्रधानमंत्री ने की तो एमएसपी लागू करने, किसानों पर दर्ज मुकदमे वापस लेने समेत कई वादे किए गए थे, जो अभी तक पूरे नहीं हुए।

कहा कि भाजपा शासन में जनपद की गदरपुर और सितारगंज चीनी मिलें बंद हुईं, उन्हें चालू करने की ओर कोई कदम नहीं उठाया गया। चेतावनी दी कि इन मुद्दों पर संयुक्त किसान मोर्चा प्रधानमंत्री का विरोध करेगा। इस बारे में मोर्चा की पूरी रणनीति दो दिन में घोषित की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!