विधायक भूपाल राम ने नारायणबगड़ ब्लाक के दुरस्थ गांवों का भ्रमण कर समस्याएं सुनीं

Spread the love

-थराली से हरेंद्र बिष्ट-
थराली के विधायक भूपाल राम टम्टा ने थराली विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत नारायणबगड़ ब्लाक के दुरस्थ गांवों का भ्रमण कर जनसमस्याओं को जानते हुए उसके निराकरण का आश्वासन दिया। भ्रमण के दौरान गांव-गांव में विधायक एवं उनके साथ चल रहें नेताओं का ग्रामीणों ने ढोल-नगाड़ों एवं फूल मालाओं के साथ भव्य स्वागत किया।


विधायक भूपाल राम टम्टा ने नारायणबगड़ के सुदूरवर्ती गांव ईड़ा,सणकोट,रेगावँ,सीरी, काड़ाकोट डुंग्री आदि क्षेत्रों का भ्रमण कर जन समस्याएं सुनी।इस मौके पर ग्रामीणों ने इस क्षेत्र को जोड़ने वाली मोटर सड़कों की दुर्दशा की ओर ध्यान आकर्षित किया।जिस पर विधायक ने भी सड़कों की दयनीय स्थिति पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि उनकी प्राथमिकताओं में सड़कों की दशा सुधारना सुमार हैं। जिसके लिए वें विधायक बनने के बाद से ही प्रयासरत हैं। जल्द ही इसके सकारात्मक परिणाम सभी के सामने होंगे।

इसके अलावा शिक्षा,स्वास्थ्य, पेयजल उनकी प्राथमिकताओं में सुमार हैं। उन्होंने आम जनता से अपनी समस्याओं को सीधे उन्हें बताने की अपील की।इस अवसर पर विधायक ने सिमली पाटियों गांव में संजू बाबा के द्वारा आयोजित शारदीय नवरात्रों के कार्यक्रम में भी भाग लिया।

इस मौके पर नारायणबगड़ के ब्लाक प्रमुख यशपाल सिंह नेगी, भाजपा मंडल अध्यक्ष महेशा नंद चंदोला, महामंत्री वीरेंद्र बुटोला, प्रधान संघ अध्यक्ष मोनू सती, भगवती सती, मनोज बिष्ट, प्रकाश कोठियाल,
शिशुपाल कोठियाल आदि पंचायत प्रतिनिधि एवं पार्टीजनों विधायक के साथ चल रहे थें। मौके पर ग्रामीणों ने विधायक एवं अन्य अतिथियों का भव्य रूप से स्वागत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!