मीडिया की आड़ मे हमले को भट्ट ने बताया चिंताजनक, केंद्रीय एसओपी का किया स्वागत

Spread the love

–uttarakhandhimalaya.in—

देहरादून 16 अप्रैल। भाजपा ने अतीक-अशरफ हत्याकांड के दौरान मीडिया की आड़ में हुए हमले को पत्रकारों की सुरक्षा के लिए भी चिंताजनक माना है ।

पार्टी प्रदेश अध्यक्ष श्री महेंद्र भट्ट ने पत्रकारों की सुरक्षा के मुद्दे को महत्वपूर्ण मानते हुए केंद्र द्वारा SOP जारी करने की कोशिश का समर्थन किया है । हत्याकांड की आड़ में उठाये जा रहे सवालों के जबाब में उन्होंने कहा कि यूपी समेत सभी भाजपा शासित राज्यों में अपराधी ही खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं ।

प्रदेश अध्यक्ष श्री भट्ट ने प्रयागराज हत्याकांड में मीडिया के बहाने हुए हमले को गंभीरता से लिए जाने की जरूरत बताया है। उन्होंने कहा कि जिस तरह पुलिस कस्टडी के बीच हमला करने वाले तीनों युवक मीडियाकर्मी बनकर शामिल हुए थे, उससे उस दौरान हुई फायरिंग में पत्रकारों की भी जान जा सकती थी। इस तरह की दुखद परिस्थिति कहीं भी प्रमुख व्यक्तियों एवं अपराधिक मामलों में होने वाली भीड़ के दौरान उत्पन्न हो सकती है । उन्होंने स्वागत किया है कि गृह मंत्रालय पत्रकारों की सुरक्षा के लिए एसओपी (SOP) तैयार करने पर विचार कर रहा है। ताकि भविष्य में ऐसी कोई घटना ना हो और पत्रकारों को सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके।

श्री भट्ट ने विपक्ष द्वारा यूपी की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाने वालों को जबाब देते हुए कहा, समूचा देश जानता है कि सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में यूपी में सभी लोग सुरक्षित महसूस कर रहे हैं और अपराधी खौफजदा हैं । कम से कम अब तक के घटनाक्रम तो यही बयां करते हैं । उन्होंने कहा कि यूपी उत्तराखंड और जहां जहां भी भाजपा की सरकारें हैं वहां अपराध पर ज़ीरो टॉलरेंस की नीति अपनाई जा रही है, इसलिए अपराधियों को ही डरने की जरूरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!