बदरीनाथ में अनियंत्रित कार की चपेट में आने से महिला तीर्थयात्री की मौत

Spread the love

जोशीमठ , 11 नवंबर (उ.हि.)सपरिवार बदरीनाथ धाम के दर्शनों के लिए पहुंची गुरुग्राम की एक महिला तीर्थयात्री को बेकाबू कार ने रौंद दिया। गंभीर रूप से घायल महिला को अस्पताल ले जाया जा रहा था, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी आईटीबीपी में कार्यरत है और नशे में वाहन चला रहा था।

बुधवार को संध्या (29) पत्नी बृजेश कुमार, निवासी-बसई, गुरुग्राम, हरियाणा पति और बेटे के साथ बदरीनाथ धाम के दर्शनों के लिए पहुंची थी। रात करीब दस बजे वे होटल से खाना खाकर पैदल ही होटल के कमरे पर जा रहे थे। इसी दौरान बांगण धर्मशाला तिराहे के समीप विपरीत दिशा से आ रही एक कार ने संध्या को रौंद दिया और भाग गया।

परिजनों और स्थानीय लोगों की सहायता से महिला को अस्पताल ले जाया जा रहा था, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। मृतका के साथ उसके पति और पांच वर्षीय बेटा भी था। बृजेश कुमार ने इसकी शिकायत थाना पुलिस बदरीनाथ से की।

थानाध्यक्ष सतेंद्र नेगी ने बताया कि आरोपी की तलाश शुरू की और आरोपी चालक दीपक पारकी, निवासी-पट्टी सानदेव, पिथौरागढ़, हाल ट्रांजिट कैंप आईटीबीपी माणा को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही वाहन सीज कर दिया गया है। बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि चालक दीपक आईटीबीपी में कार्यरत है और घटना के दौरान शराब के नशे में धुत था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!