Front Page

एक बार फिर देवेंद्र रावत प्रेस क्लब गोपेश्वर के अध्यक्ष और दिनेश जोशी महामंत्री बने

–रिपोर्ट-महिपाल गुसाईं/हरेंद्र बिष्ट —
गोपेश्वर, 26 मार्च।जिला प्रेस क्लब चमोली के अध्यक्ष पद पर एक बार फिर से देवेंद्र रावत एवं महामंत्री पर दिनेश जोशी निर्विरोध निर्वाचित हुए हैं।

18 वर्षों बाद संपन्न प्रेस क्लब चमोली के चुनावों के तहत शनिवार को पर्वतीय पत्रकार एसोसिएशन के अध्यक्ष सुभाष पिमोली की अध्यक्षता में क्लब की खुली बैठक आयोजित हुई जिसमें नई सदस्यता के मुद्दे पर वरिष्ठ पत्रकार समीर बहुगुणा,सुभाष पिमोली,वीपी बरमोला, दिनेश जोशी एवं हरेंद्र बिष्ट की एक कमेटी का गठन किया गया। जोकि एक माह मे सदस्यता के संबंध में प्राप्त आवेदनों पर विचार कर शिफारिश करेगी। इसके साथ ही
अन्य मुद्दों पर चर्चा की गई। क्लब के चुनावी प्रक्रिया के तहत रविवार को अध्यक्ष पद पर दो नामांकन पत्रों की बिक्री हुई इसके लिए निवर्तमान अध्यक्ष देवेंद्र रावत एवं जगदीश पोखरियाल ने फार्म खरीदें,किंतु तैय समय मात्र क्लब के देवेंद्र रावत ने ही नामांकन पत्र दाखिल किया।जिस पर निर्वाचन अधिकारी डॉ उमाशंकर बिष्ट ने रावत को अध्यक्ष पद पर निर्विरोध निर्वाचन की घोषणा कर दी।इसी तरह उपाध्यक्ष के तीन पदों पर तीन ही आवेदन बिके इसमें शेखर रावत, महिपाल गुसाईं व हरेंद्र सिंह बिष्ट महासचिव पद पर दिनेश जोशी, सचिव के चार पदों पर डॉ अवतार सिंह नेगी, महिपाल नेगी,हेम मिश्रा व जगदीश मेहता, कोषाध्यक्ष पद पर पुष्कर चौधरी भी निर्विरोध निर्वाचित हुए।
जबकि सक्रिय सदस्य के रूप में राजेंद्र असवाल, महावीर रावत,दिग्पाल गुसाईं, गोवर्धन डिमरी, ललिता प्रसाद लखेड़ा,वीपी बमोला,जोध सिंह रावत, भुपेंद्र लिंगवाल,बसंत शाह एवं धर्म सिंह को निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!