अंकिता भण्डारी का शव चिला पावर हाउस की शक्ति नहर में मिला

Spread the love

The body of a murdered girl Ankita Bhandari has been found in the Chilla power house barrage in Rishikesh on Saturday morning. This murder case has sparked widespread anger in Uttarakhand as the murder accused is the son of a BJP leader and he was allegedly forcing the girl into the flesh trade.

-उषा रावत द्वारा
देहरादून, 24 सितम्बर। शनिवार की सुबह SDRF ने  अंकिता भंडारी का शव ऋषिकेश की चिल्ला नहर से बरामद कर लिया है। SDRF के प्रवक्ता ने अंकिता भंडारी के शव को चिल्ला नहर से बरामद किए जाने की पुष्टि की है। शव की बरामदगी के बाद उसका पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। इधर पुलिस ने इस मामले में तीनों आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था।

Police in Rishikesh carrying the body of Ankita Bhandari on Saturday who was allegedly murdered by a resort owner in Rishikesh and disposed of power channel of Chilla power house.
Murdered Ankita Bhadari whos body found in chila channel

अपर पुलिस अधीक्षक शेखर सुयाल के अनुसार अंकिता के भाई एवं िपता ने शव की शिनाख्त अंकिता के तौर पर कर ली है।मामले में उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आज बेटी अंकिता का शव बरामद कर लिया गया। इस हृदय विदारक घटना से मन अत्यंत व्यथित है। दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए पुलिस उपमहानिरीक्षक पी. रेणुका देवी के नेतृत्व में SIT का गठन कर इस गंभीर मामले की गहराई से जांच के भी आदेश दे दिए हैं।आरोपियों के गैर कानूनी रूप से बने रिजॉर्ट पर बुल्डोजर द्वारा कार्रवाई भी कल देर रात की गई है।

शेखर सुयाल ने शुक्रवार को मामले का खुलासा करते हुए बताया था कि  पौड़ी गढ़वाल के नांदलस्यूं पट्टी के श्रीकोट निवासी अंकिता भंडारी (19) वनंत्रा रिजॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट के तौर पर काम करती थी। वह गत 18 सितंबर को रहस्मय ढंग से लापता हो गई थी। रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य की ओर से उसकी गुमशुदगी राजस्व पुलिस चौकी में दर्ज कराई गई।  बृहस्पतिवार तक अंकिता का कुछ पता नहीं चला।  इसके बाद मामला लक्ष्मणझूला थाना पुलिस को ट्रांसफर कर दिया था। इसके बाद जब पुलिस ने जांच की तो रिजॉर्ट के संचालक और उसके मैनेजरों की भूमिका सामने आई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!