मतदान संपन्न होते ही भाजपाइयों में रार शुरू,प्रत्याशी का आरोप, अध्यक्ष मदन कौशिक ने हरवाने का काम किया

Spread the love
हरिद्वार,15 फरबरी (उहि ). मतदान संपन्न होते ही भाजपाइयों में रार शुरू हो गई है। लेकिन यह रार प्रदेश संगठन के पदाधिकारियों तक को कटघरे में खड़ा कर रही है। लक्सर विधायक संजय गुप्ता ने सोमवार की शाम को मतदान संपन्न होने के तुरंत बाद प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ चौंकाने वाली गंभीर टिप्पणी की है।

उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक पर उन्हें चुनाव में हराने के लिए साजिश रचने का आरोप लगाया है। इस बाबत संजय गुप्ता का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। उधर, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक का कहना है कि उन्हें इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।
विधायक संजय गुप्ता की ओर से दिए गए बयान की वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा में बवाल मचा है। इस वीडियो में संजय गुप्ता कह रहे हैं कि प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने नामित सभासदों के जरिए उन्हें चुनाव में हराने का काम किया है।

यहां तक कि विधायक संजय गुप्ता ने प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक को गद्दार बताते हुए उन्हें पार्टी से बाहर निकाले जाने की मांग तक कर डाली है। गौरतलब है कि लक्सर से बसपा के टिकट पर पूर्व विधायक मोहम्मद शहजाद चुनाव लड़ रहे हैं।

आपको बता दें कि पूर्व विधायक मोहम्मद शहजाद और प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के बीच दोस्ताना संबंध कई अर्से से उजागर हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि विधायक संजय गुप्ता ने प्रदेश अध्यक्ष और मोहम्मद शहजाद के बीच दोस्ताना होने के चलते भी यह गंभीर आरोप लगाया है। अब देखना यह है कि इस बयान के जारी होने के बाद पार्टी हाईकमान इसे किस रूप में लेता है।
उत्तराखंड में पांचवीं विधानसभा के लिए सोमवार को मतदान शांतिपूर्ण रहा। देर शाम तक प्रदेश की 70 विधानसभा सीटों पर 65.10 प्रतिशत मतदान हो चुका था। इस बार मतदान शाम छह बजे तक था। लेकिन उसके बाद भी मतदान केंद्रों पर पहुंचे लोग मतदान करते रहे। 632 प्रत्याशियों की किस्मत ईवीएम में कैद हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!