भारतीय जनता पार्टी चमोली का तीन दिवसीय जिला प्रशिक्षण शिविर थराली में शुरू

Spread the love

-थराली से हरेंद्र बिष्ट–

भारतीय जनता पार्टी का  चमोली जिले का तीन दिवसीय जिला प्रशिक्षण वर्ग का उदघाटन करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने दीप प्रज्वलित कर एवं पंडित दीनदयाल उपाध्याय सहित तमाम महापुरुषों के छाया चित्रों पर माल्यार्पण कर किया।


बीजेपी का मंगलवार को पर्यटन नगरी ग्वालदम में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने जनपद चमोली के प्रशिक्षण शिविर का उदघाटन करते हुए कहा कि संगठन को मजबूत बनाने के लिए पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित होना जरूरी है इसके लिए जिला स्तरों पर इस तरह के प्रशिक्षण शिविरों का आयोजन किया जाता है।

ताकि पार्टीजन भली-भांति पार्टी की रीति नीति को समझ कर उसी के अनुरूप भवष्य में कार्य कर सकें। इस अवसर पर थराली के विधायक भूपाल राम टम्टा ने पार्टी के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं का स्वागत करते हुए कहा कि यह उनका सौभाग्य हैं कि जिला स्तरीय प्रशिक्षण शिविर उनके चुनाव क्षेत्र में हों रहा है। उन्होंने थराली मंडल इकाई का बेहतरीन व्यवस्थाओं के लिए आभार भी व्यक्त किया। उदघाटन सत्र के दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष रघुवीर सिंह बिष्ट ने शिविर में भाग लें रहें सभी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को शिविर में बताई जाने वाली बातों को भली-भांति ग्रहण करने की अपील करते हुए कहा कि इसी से पार्टी इस जिले में और अधिक मजबूत होगी।इस अवसर पर कर्णप्रयाग के विधायक अनिल नौटियाल, पार्टी जिला प्रभारी विजय कपरवाण, जिला महामंत्री समीर मिश्रा,नवल भट्ट, भाजमुयों के जिलाध्यक्ष देवेंद्र नेगी, अनुसूचित जाति के जिला अध्यक्ष गणेश शाह, महिला मोर्चा के जिलाध्यक्ष चंद्रकला तिवाड़ी, थराली की ब्लाक प्रमुख कविता नेगी, थराली के मंडल अध्यक्ष रणजीत सिंह नेगी आदि ने विचार व्यक्त किए। इस शिविर में भाजपा के मंडल अध्यक्षों, महामंत्रियों, मोर्चों के जिला, मंडल अध्यक्षों, के साथ ही तमाम वरिष्ठ नेताओं के द्वारा भाग लिया जा रहा हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!