अस्पताल में डॉक्टर दारू पी कर टुन : कांग्रेस ने कसा सरकार पर तंज

Spread the love
देहरादून, 26 अगस्त (उहि ) । अल्मोड़ा के जिला चिकित्सालय के आपातकालीन कक्ष में नशे में धुत डॉक्टर का वीडियो वायरल होने के पर उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष श्री करन माहरा ने फेसबुक और ट्विटर पर पोस्ट कर उत्तराखंड स्वास्थ्य विभाग और सरकारी जिला अस्पतालों में मरीजों व उनके परिजनों के साथ हो रही बदसलूकी और इलाज के दौरान हो रही लापरवाही पर सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि “हर शाख पे उल्लू बैठें हैं अंजाम ऐ गुलिस्तां क्या होगा”?
https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=pfbid0rkSk7kyyBN2oSANX4LvhzEpmK8NLQ15JNdaMTFKR3Hq6xk6bwWGZcnsMprA2YxnVl&id=100063781027020

जब यह हाल है हमारे कैबिनेट मंत्री डॉ. धन सिंह रावत के स्वास्थ्य विभाग का है कि रात 1:30 बजे अल्मोड़ा के जिला चिकित्सालय के आपातकालीन कक्ष में मदहोश डॉक्टर कांपते हाथों से मरीज के लिए दवा लिखने का प्रयास कर रहा है, डॉक्टर की हालत देखते हुए इलाज के लिए आए परिजनों को उल्टे पैर बिना इलाज के लौटना पड़ा।
इससे राज्य के स्वास्थ्य विभाग का हाल और सरकारी अस्पतालों की स्थिति को समझा जा सकता है, भाजपा के कार्यकाल में उत्तराखंड में स्वास्थ्य सेवाएं पूरी तरह से चरमरा गई है, आखिर जिम्मेदारी और जवाबदेही किसकी है? धामी सरकार में कर्मचारी, डॉक्टर, अधिकारी पूरी तरह से बेलगाम और मंत्री, विधायक बेपरवाह है। करन माहरा ने कहा कि लोगों के स्वास्थ्य से खिलवाड गम्भीर मामला है तथा इसका संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री तथा स्वास्थ्य मंत्री को कठोर कदम उठाने चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!