पूर्व दर्जा राज्यमंत्री जगवीर सिंह भण्डारी भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल

Spread the love

देहरादून, 30 जनवरी (उ ही)।   उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस प्रभारी देवेन्द्र यादव की उपस्थिति में भाजपा के यमुनोत्री से 2012 के विधानसभा प्रत्याशी रहे दर्जा राज्यमंत्री जगवीर सिंह भण्डारी ने श्रीमती सोनिया गांधी एवं श्री राहुल गांधी के नेतृत्व में आस्था व्यक्त करते हुए अपने साथियों के साथ कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।
प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेस पार्टी में स्वागत करते हुए उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलवाते हुए देवेन्द्र यादव ने कहा कि जगवीर सिंह भण्डारी व उनके साथियों के कांग्रेस पार्टी में आने से विधानसभा चुनाव में पार्टी को इसका लाभ मिलेगा तथा कांग्रेस प्रत्याशी भारी बहुमत से विजयी होगा। उन्होने कहा कि भाजपा के नाकारापन के कारण आज कांग्रेस पार्टी में शामिल होने वालों की संख्या से साफ जाहिर होता है कि भाजपा के कुशासन से समाज का हर तबका त्रस्त हो चुका है। उन्होंने कहा कि पिछले पांच साल में राज्य का विकास ठप्प हो गया है, पिछली कांग्रेस सरकार के समय जिन जनहित की योजनाओं को शुरू किया गया था भाजपा सरकार ने सत्ता में आते ही उन्हें बंद कर दिया। राज्य की जनता भाजपा के कुशासन से उबरना चाहती है तथा एकबार फिर से कांग्रेस को सत्ता सौंपकर राज्य में विकास के पहियों को चलाना चाहती है।
प्रदेश प्रभारी ने कहा कि जगवीर सिंह भण्डारी न केवल 2012 के विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी रहे बल्कि उन्होंने नौगांव ब्लाक प्रमुख तथा दर्जा राज्यमंत्री के रूप में क्षेत्र के विकास में अपना योगदान दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा पिछले पांच साल में जनता की आकांक्षाओं के अनुरूप खरी नहीं उतरी इसलिए जनता ने आगामी 14 फरवरी को राज्य से भाजपा की विदाई निश्चित कर दी है।
इस अवसर पर सुखदेव रावत, निर्मल चैहान, विजयपाल रावत, प्रदेश महामंत्री अतोल सिंह रावत, डा0 कपिल रावत, पूर्व जिला जज जयदेव सिंह एवं प्रदीप गैरोला आदि वरिष्ठ कांग्रेसजन उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!