एन एच 72 पांवटा -बल्लूपुर मुआवजा वितरण में गड़बड़ी की शिकायतों को लेकर प्रशासन के साथ माकपा नेताओं की बैठक

Spread the love

देहरादून 3 दिसम्बर ( उ हि )। जिलाधिकारी देहरादून के निर्देश पर जिला मुख्यालय पर अपर जिलाधिकारी (प्रशासन ) शिव कुमार बरनाल की अध्यक्षता में एन एच 72 पांवटा -बल्लूपुर मुआवजा वितरण को लेकर बैठक सम्पन्न हुई ।

बैठक में एन एच 72 बल्लपुर पांवटा राष्ट्रीय राजमार्ग में मुआवजा वितरण में गड़बड़ी तथा प्रभावितों मुआवजे के लिये चक्कर कटवाने, विकासनगर में तहसील व भूमाफिया जैदरफ अंसारी व अन्य भूमाफियाओं की मिलीभगति के चलते सरकारी एवं गरीब लोगों की जमीन को खुर्दबुर्द करने तथा सुप्रीम कोर्ट के स्थगन के बावजूद फाईनैन्स कम्पनी की बन्धक जमीन की रजिस्टी करने जैसे मुद्दे शामिल थे । बैठक में भूमाफियाओं पर अंकुश लगाने की मांग की गई ।

वार्ता में एडीएम ने मुआवजे वितरण में पारदर्शिता व भूमाफियाओं के खिलाफ कानूनी कार्यवाही के निर्देश दिये तथा तहसील एव भूमिआधिपत्य अधिकारी कार्यालय में पारदर्शिता के निर्देश दिये तथा कहा है कि प्रशासन जनता की सेवा के लिए है ।

बैठक में उपजिलाधिकारी विकासनगर विनोद कुमार, तहसीलदार चमनसिंह ,एस एल ओ का कार्यलय का समस्त स्टाफ सहित पार्टी की ओर से जिलासचिव राजेन्द्र पुरोहित ,पछवादून पार्टी के सचिव कमरूद्दीन ,देहरादून महानगर पार्टी सचिव अनन्त आकाश के अलावा क्षेत्र के अनेक जनप्रतिनिधि के अलावा प्रभावित काश्तकार इस्लाम ,गुमान सिंह ,कुन्दनसिंह ,राशिद आली ,अकरम अली आदि बड़ी संख्या में प्रभावित काश्तकार शामिल थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!