चमोली जिले में सक्रिय कुख्यात चोर चढ़ा पुलिस के हत्थे

Spread the love

-थराली से हरेंद्र बिष्ट–

थराली थाना पुलिस ने मोटरसाइकिलों, मंदिरों सहित अन्य वस्तुओं की चोरीयों में लिप्त एवं चोरी की मोटरसाइकिलों को चलाने के शौकिया चोर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। उसके खिलाफ थराली थाने में तीन मामलों के साथ ही जिले के कर्णप्रयाग व पोखरी थाने में 1-1 मामला दर्ज होने के साथ ही रूद्रप्रयाग जिले में भी दो केस दर्ज हैं।

थाना पुलिस थराली के अनुसार असेड़ सिमली निवासी भुवनेश्वर प्रसाद सती के द्वारा उनकी मोटरसाइकिल को चोरी करने की एक तहरीर दी थी।जिस पर थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना एवं सीसीटीवी कैमरे की मदद से रविवार को एक चोर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली है। रूद्रप्रयाग जिले के चोपड़ा गांव निवासी 50 वर्षीय बलदेव लाल पुत्र दीवानी लाल को देर सांय चोरी की एक मोटरसाइकिल संख्या UK18 L0805 जो कि एंपलीफायर में थी के साथ ही अन्य विद्युत उपकरणों के साथ गिरफ्तार कर लिया।

थराली थाने के प्रभारी निरीक्षक बृजमोहन सिंह राणा ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति अपराध प्रवृति का मोटरसाइकिल चलाने का बेहद शौकिया है।इस शौक को पूरा करने के लिए वह तमाम तरह के हथकंडों को अपनाते हुए मोटरसाइकिलों को स्टाट कर के उन्हें चला कर अपने शौक को पूरा करता है। बताया कि उसके खिलाफ थराली थाने में 3 एवं कर्णप्रयाग एवं पोखरी थाने में 1-1 के साथ ही रूद्रप्रयाग जिले में भी चोरी के मामला दर्ज हैं। आरोपी ने किए गए अपराधों को स्वीकार भी कर लिया है। पुलिस के लिए सरदर्द बने चोर को गिरफ्दार करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक के अलावा उप निरीक्षक नवीन नेगी,उपनिरीक्षक जसपाल गुसाईं कॉन्स्टेबल हरीश कुमार मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!