भाजपा के 8 साल बेमिसाल के तहत बाइक रैली निकाली

Spread the love

–थराली से हरेंद्र बिष्ट–

भाजपा के 8 साल बेमिसाल के तहत भारतीय युवा मोर्चा ने यहां पर एक बाइक रैली निकाल कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, केंद्र एवं राज्य सरकार के द्वारा किए गए कार्यों का प्रचार करने के साथ ही उनके समर्थन में जमकर नारेबाजी की।

पिंडर घाटी के थराली, देवाल एवं नारायणबगड़ के भाजयुमो के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता यहा पैट्रोल पंप पर जमा हुए यहां से भाजयुमो के जिला मंत्री एवं कार्यक्रम प्रभारी प्रदुम्न शाह के नेतृत्व में बाइक रैली शुरू की।इस रैली को हरी झंडी दिखाते हुए सूना वार्ड के जिला पंचायत सदस्य एवं वरिष्ठ भाजपा नेता देवी जोशी ने मोर्चा के युवाओं से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र एवं राज्य सरकार के द्वारा आम आदमी के हितों में किए जा रहे कार्यों की जानकारी देने की अपील की।

इसके बाद रैली बुसेड़ी पुल से होते हुए अपर बाजार,नासिर बाजार,स्टेट बैंक बाजार, मस्जिद मार्केट,लुवर बाजार,केदारबगड़ होते हुए राणीबगड़ तक गई। जहां पर रैली का समापन किया गया।इस दौरान मोर्चे में सामिल युवकों केंद्र एवं राज्य सरकार के कार्यों के पक्ष में जमकर नारेबाजी करते रहें।इस रैली में भाजयुमो के जिला उपाध्यक्ष अनिल देवराड़ी,मौनू सती, जितेन्द्र बिष्ट, मोर्चे के थराली मंडल अध्यक्ष आशीष थपलियाल, देवाल के तेजेन्द्र रावत, नारायणबगड़ के त्रिलोक सिंह नेगी,जय सिंह बिष्ट, विक्रम बिष्ट के नेतृत्व में युवाओं ने भाग लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!