बद्रीनाथ क्षेत्र में राजेंद्र भंडारी ने शुरू किया तूफानी जन संपर्क अभियान 

Spread the love

पोखरी, 6 फरबरी (राजेश्वरी राणा) । आगामी 14 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिये चुनाव प्रचार ने तेजी पकड ली है । मात्र एक सप्ताह का समय बचा हुआ है,  लेकिन प्रत्याशी घर घर जाकर जनता से बोट माग रहे हैं।  बद्रीनाथ विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी , पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र भण्डारी ने भी पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ  ताबड़तोड़ गांवों का भ्रमण  कर जनता से वोट मांगा है।

आज भण्डारी ने अपने पार्टी कार्यकत्र्ताओं के साथ  रौता, पोगठा, चौंड़ी, मजयाणी, आली, काण्डई सतूण, नागधार, सौडामगरा, बीणा तल्ला मल्ला गांवों का भ्रमण कर ग्रामीणों से समर्थन मांगा। वहीं ग्रामीणों ने भी राजेन्द्र भण्डारी का जोरदार स्वागत करते हुये उन्हें पूर्ण समर्थन देने का आश्वासन दिया । इस अवसर पर कांग्रेस प्रत्याशी भण्डारी ने ग्रामीणों से कहा कि उनका मकसद हमेशा सम्पूर्ण बद्रीनाथ विधानसभा का चहुंमुखी विकास करना रहा है और रहेगा यदि इस बार भी उन्हें जनता का समर्थन और आर्शीवाद मिला तो वे क्षेत्र के विकास के लिये समर्पित रहेंगे। राजेन्द्र भण्डारी ने कहा कि भाजपा की डबल इंजन की सरकार में विकास का पहिया जाम हो गया है। इन पांच सालों में बेरोजगारी महंगाई और भ्रष्टाचार चरम सीमा पर पहुंच गया है। जनता का जीना हाराम  हो गया है ।पढ़ा लिखा नौजवान सड़कों पर घूम रहा है। खाली हाथों को काम नहीं मिल रहा है। केवल जुमलों के सहारे जनता को बरगलाया जा रहा है। कमरतोड़  महंगाई से जनता का जीना हाराम हो गया है। गरीब आदमी का चूल्हा जलना मुश्किल हो गया है , कानून ब्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रह गयी है । इन पांच सालों में जनता ने अपने क्षेत्रीय विधायक के दर्शन नहीं किये है ।,केवल कांग्रेस ही विकास कर सकती हैं ,तथा पढ़ें लिखे नौजवानो के खाली हाथों को काम दे सकती है , भाजपा के जुमलों से सावधान रहें ,तथा 14 फरवरी को अधिक से अधिक संख्या में मतदान कर कांग्रेस प्रत्याशी को भारी समर्थन देकर विधानसभा में भेजे ,वहीं जिस भी ग्राम सभा में राजेन्द्र भण्डारी पहुंचे उनके स्वागत के लिये  ग्रामीणों के हुजूम के हुजूम उमड़ पड़े और राजेन्द्र भण्डारी को 14फरवरी को होने वाले मतदान के दिन पूर्ण समर्थन देने का आश्वासन दिया।

इस अवसर पर आली के प्रधान तेजपाल वर्तवाल, जीत सिंह रावत , महिपाल वर्तवाल, प्रदीप असवाल, किशन वर्तवाल, तेजपाल नेगी, राजू नेगी, नन्दन वर्तवाल, दौलत सिंह, बच्चन लाल, सोहन लाल, प्रहलाद वर्तवाल सहित तमाम पार्टी कार्यकर्ता और ग्रामीण मौजूद थे

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!