टीएमयू की फ्रेशर्स पार्टी-एस्पेरांज़ा में हुनर का जलवा

Spread the love

ख़ास बातें

  • बीटेक- सीई के मो. नाज़ मि. तो ईई की मुस्कान मिस फ्रेशर्स
  • फ्रेशर पार्टी एस्पेरांज़ा- 2021 में तीन प्रतियोगिताओं से परखा दमखम
  • स्टुडेंट्स के करियर के प्रति एफओईसीएस बेहद संजीदा: प्रो. द्विवेदी

–प्रो. श्याम सुंदर भाटिया

तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी के फ़ैकल्टी ऑफ इंजीनियरिंग एंड कम्प्यूटिंग साइंसेज़-एफओईसीएस की बीटेक-इलेक्ट्रिकल, मकैनिकल, सिविल और इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग की फ्रेशर्स पार्टी- एस्पेरांज़ा 2021 में बीटेक- सिविल इंजीनियरिंग के मोहम्मद नाज़ को मिस्टर फ्रेशर और इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग की मुस्कान को मिस फ्रेशर चुना गया। फ्रेशर पार्टी में विभिन्न सांस्कृतिक प्रोग्राम्स हुए, जिसमें छात्र-छात्राओं ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। एस्पेरांज़ा 2021 में स्टुडेंट्स ने नृत्य, गायन, रैम्प वॉक, टैलेंट राउंड परफॉर्मेंस किए। मिस्टर और मिस फ्रेशर प्रतियोगिता के पहले राउंड में फ्रेशर्स ने रैंप वॉक किया। दूसरे टैलेंट हंट राउंड में सिंगिंग, डांसिंग और शायरी की परफॉर्मेंस दी। छात्र शिवम ने मेरी वाली डिंग डोंग, डिंग डोग करती है…. गीत पर तो मुस्कान ने चटक मटक…..गीत पर मनमोहक डांस किया। छात्र सिद्धांत जैन ने मन मेरा…..गीत गाया तो मोहम्मद नाज़ ने अँग्रेजी गीत गाकर सबका मन मोह लिया। छात्र विवेक और मोहम्मद साद ने शायरी से समां बाँध दिया। अंतिम प्रश्नोत्तरी राउंड के बाद निर्णायक मण्डल के सदस्यों- डॉ. गरिमा गोस्वामी, श्री उमेश कुमार सिंह और श्री राहुल विश्नोई ने मिस्टर एंड मिस फ्रेशर्स के परिणाम घोषित किए गए।

इससे पूर्व कार्यक्रम का शुभारंभ एफओईसीएस के निदेशक प्रो. राकेश कुमार द्विवेदी, सहायक निदेशक प्लेसमेंट श्री विक्रम रैना, बीटेक-इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग की एचओडी डॉ. गरिमा गोस्वामी, बीटेक-फस्र्ट ईयर के कोऑर्डिनेटर श्री उमेश कुमार सिंह ने संयुक्त रूप से माँ सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यार्पण, दीप प्रज्ज्वलन और सरस्वती वंदना के साथ किया।

एफओईसीएस के निदेशक एवं प्राचार्य प्रो. राकेश कुमार द्विवेदी ने कहा, कॉलेज का उद्देश्य स्टुडेंट्स को जीवन में उत्कृष्टता के लिए प्रोत्साहित करना है। प्रो. द्विवेदी बोले, स्टुडेंट्स के करियर के प्रति एफओईसीएस बेहद संजीदा है। उन्होंने बीटेक प्रोग्राम्स के महत्व और इससे जुड़े करियर के अवसरों के बारे में भी विस्तार से बताया। अंत में बीटेक- फर्स्ट ईयर के कोऑर्डिनेटर श्री उमेश कुमार सिंह ने सभी का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर डॉ. विपिन कुमार, श्री एके पिपरसेनिया, श्री हरीश कुमार, डॉ. अजय उपाध्याय, डॉ. शुभेन्द्र प्रताप, डॉ. संदीप वर्मा, श्रीमती नेहा आनंद, श्री राघवेंद्र प्रताप सिंह, श्री भगवान और श्री अमित सिंह आदि की गरिमामयी मौजूदगी रही। संचालन दीपक जैन और कार्तिकेय सिंघल ने किया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!