कांग्रेस के शासनकाल में हुए कार्यों का लाभ पैनखण्डा के लोगों को आज भी मिल रहा : भंण्डारी

Spread the love
जोशीमठ, 11 फरबरी(हर्षवर्धन भट्ट)।
बद्रीनाथ विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी व् पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र भण्डारी एवं उनकी पत्नी जिला पंचायत अध्यक्ष रजनी भंडारी नें अपने समर्थकों के साथ पेंनखण्डा क्षेत्र जोशीमठ के नगर क्षेत्र के अलावा सुदूरवर्ती ग्रामीण क्षेत्रों में भ्रमण कर कांग्रेस सरकार के शासन काल में हुए अनेक विकास कार्यों की उपलब्धियों को गिनाते हुए मतदाओं को अपने पक्ष में मतदान करनें का आग्रह किया।
पूर्व काबीना मंत्री राजेंद्र सिंह भंडारी ने पेंनखण्डा क्षेत्र जोशीमठ के सुदूरवर्ती गांवों व नगर क्षेत्रों में जनसंपर्क कर लोगों से भाजपा के भ्रष्ट शासन तंत्र को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया। इस अवसर पर स्थानीय लोगों ने श्री भंडारी और उनकी पत्नी का गर्मजोशी से स्वागत करते हुए भरोसा दिलाया कि जनता उन्हें पूरा आशीर्वाद देगी।
उन्होने कहा कि इस बार कांग्रेस सरकार सत्ता में आते ही उत्तराखंड में सत्ता की तस्वीर ही बदल देगी, क्योंकि भाजपा के शासनकाल में विकास के नाम आम जनता के साथ छलावा हुआ है, जिसके चलते अब जनता किसी के बहकावे में आने वाली नहीं है। अब चौंकाने वाले परिणाम जनता के सामने आने वाले हैं।
पूर्व काबीना मंत्री भण्डारी ने कहा कि उनके ही अथक प्रयासों से पेंनखंण्डा क्षेत्र वासियों को ओबीसी के दर्जे में शामिल किए जाने की सौगात मिली है जिसका राज्य में पेंनखण्डा क्षेत्र के युवाओं को इसका पूरा लाभ भी मिल रहा है। उन्होने कहा कि इस बार जनता का आशीर्वाद मिला तो कैंन्द्र सरकार में भी 27 प्रतिशत आरक्षण दिलाना कांग्रेस सरकार का पहला मुद्दा रहेगा।
श्री भंडारी ने याद दिलाया कि उन्हीं के अथक प्रयासों से ही गोपेश्वर कोठियाल सैंण में इञीनियरिंग कालेज खोल कर पूरे जनपद में अध्ययनरत युवाओं को भी एक बहुत बड़ी सौगात दी है। इसके अलावा एक जनपद एक मेडिकल कॉलेज की घोषणा के तहत सीमांत जनपद में भी एक मेडिकल कॉलेज खोला जाएगा।
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की केवल एक उपलब्धि है और वह है महंगाई। कांग्रेस ने रसोई गैस का सिलेंडर पाँच सौ रुपए निर्धारित करने का वादा किया है, बाकी रकम कांग्रेस सरकार वहन करेगी। महंगाई से आम लोगों का जीना दुभर् हो गया है। कांग्रेस ही लोगों को राहत दिला सकती है। इसलिए 14 फ़रवरी को सभी लोग कांग्रेस के पक्ष में मतदान कर प्रदेश की जनविरोधी सरकार को उखाड़ फेंके।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!