राज्यपाल व मुख्यमंत्री गुरूद्वारा परिसर में झाड़ू लगाई

Spread the love

देहरादून 19 सितंबर

प्रदेश के राज्यपाल ले0ज0(सेनि0) गुरमीत सिंह एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने एक दिवसीय कार्यक्रम के दौरान गुरूद्वारा नानकमत्ता साहिब में पहुचकर मत्था टेक कर अरदास की इसके उपरान्त उन्होने गुरूद्वारा परिसर में झाड़ू लगाई तदोपरान्त लंगर में बैठकर प्रसाद ग्रहण किया।

Uttarakhand Governor Lt. Gen. (Ret.) Gurumeet Singh along with state chief Minister Pushkar Dhami Cleaning utensils at Nanakmatta Sahib Gurudwara in Uttarakhand on Sunday as Kar Sewa.

गुरुद्वारा कमेटी के अध्यक्ष व सम्मानित सभी सदस्यों ने राज्यपाल व मुख्यमंत्री को सरोपा भेंट किया। राज्यपाल ने कहा कि मुझे आज बहुत खुशी हो रही है कि आज गुरु के दर्शन करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। उन्होने सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मुझे इस प्रकार सभी का आर्शीवाद  मिलेगा तो मुझे उत्तराखण्ड की सेवा करने में और बल मिलेगा।

 

उन्होने कहा कि राष्ट्रपति एवं प्रधानमंत्री के द्वारा जो दायित्व मुझे दिया गया है मै उसका निर्वाहन एक सैनिक के रूप में पूरी निष्ठा से करूंगा। उन्होने कहा कि जो सम्मान मुझे मिला है वह सिक्ख समुदाय के हर व्यक्ति का सम्मान है। उन्होने कहा कि सच्चे बादशाह गुरु नानक देव जी ने हमको सरलता, नम्रता, करुणा, सेवा आदि का जो सबक सिखाया है वह बहुत ही अच्छा मार्गदर्शन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!