क्षेत्रीय समाचार

गौचर नगरपालिका के सदस्यों और अध्यक्ष की भावपूर्ण विदाई

 

गौचर, 1 दिसंबर (गुसाईं)। जनपद चमोली की नगर पालिका गौचर के पांच साल पूरे होने से पूर्व पालिका ने विदाई समारोह आयोजित कर सभासदों व अध्यक्ष को भावभीनी विदाई दी गई।

पालिका सभागार में आयोजित विदाई समारोह को संबोधित करते हुए पालिका अध्यक्ष अंजू बिष्ट ने कहा कि उनके पांच साल के कार्यकाल में दो प्रकार के कोरोना संकट आए हैं। जिससे उनको विकास कार्य करने में तमाम प्रकार के संकटों का सामना करना पड़ा। बावजूद इसके उन्होंने अनेक ऐसे विकास कार्य करवाए हैं। जिनसे निकाय की आमदनी भी बढ़ी है।

उन्होंने कहा कि वर्ष 20, 21का कोरोना संकट तो सबके लिए परेशानी का शबब था। लेकिन गौचर नगरपालिका में कुछ सभासदों द्वारा पालिका की बैठकों से दूरी बनाए जाने से उन्हें बजट पारित करने का संकट भी पैदा हो गया था। उन्होंने कहा कि इन सभासदों की वजह से पूरे 14 महीने विकास कार्य अवरूद्ध होने के साथ ही कर्मचारियों को वेतन तक नहीं मिल पाया था। इससे उन्हे पर्यावरण मित्रों के हड़ताल का सामना भी करना पड़ा।

उन्होंने सहयोगी सभासदों खासकर कांग्रेस समर्थित सभासद अजय किशोर भंडारी को विशेष रूप से धन्यवाद देते हुए कहा कि उनके समर्थन से ही पालिका अपना कार्यकाल पूरा कर पाई है। पर्यावरण मित्रों का आभार व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि उनके सहयोग से ही पालिका गौचर ने कई पुरस्कार प्राप्त किए हैं। इस बीच ऐसा भी क्षण आया कि पालिकाध्यक्ष भावुक हो गई। पालिका के कर्मचारियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने भी पालिका का नाम ऊंचा करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है।

इस अवसर पर उन्होंने जनता से भी अपील करते हुए कहा कि ऐसे जनप्रतिनिधियों को नहीं चुनना चाहिए जो व्यक्तिगत स्वार्थों के लिए विकास कार्यों में रोड़ा अटकाते हों। इस अवसर पर पर्यावरण मित्रों व पालिका कर्मचारियों ने पालिका अध्यक्ष अंजू बिष्ट, सभासद अजय किशोर भंडारी, सुरेंद्र लाल, अंजनी नेगी, ममता आर्य को उपहार देकर भावभीनी बिदाई दी।

इस अवसर पर अधिशासी अधिकारी जे पी उनियाल,अवर अभियंता राजीव चौहान, एकाउंटेंट प्रीति, रघुनाथ खत्री,बालेश कुमार के साथ ही बड़ी संख्या में पर्यावरण मित्र मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!