हैवानियत की सारी हदें पार, धारदार हथियार से काट देहरादून-मसूरी रोड में नवजात का शव फेंका

Spread the love

मसूरी। देहरादून-मसूरी मार्ग पर नवजात का क्षत-विक्षत शव मिला है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर इस प्रकरण की जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार, शुरुआती जांच में सामने आया है कि शव को धारदार हथियार से काटा गया है।  देहरादून-मसूरी मार्ग पर वन सुमन के पास धोबीघाट जाने वाले रास्ते पर पैराफीट के बाहर कपड़े से लपेटा शव मिला। इससे पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव उठाकर पोस्टमार्टम को भिजवाया। कोतवाल दिगपाल सिंह कोहली ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला जघन्य अपराध प्रतीत हो रहा है। इसकी जांच की जा रही है। इसके बाद ही पता चल पाएगा कि यह सब कैसे और क्यों हुआ, किसने किया? नवजात लड़का था। उसकी उम्र करीब दो महीने की प्रतीत हो रही है। लेकिन, आधा शव मिलने से मामला संदिग्ध लगता है। सिर और धड़ का कुछ हिस्सा गायब है।

नवजात का धड़ अलग करते हाथ नहीं कांपे
मसूरी शहर में जिस नवजात का शव धड़ से अलग मिला, पुलिस जांच में सामने आया कि उसे किसी धारदार हथियार से काटा गया। धड़ से नीचे का हिस्सा पुलिस ने बरामद कर लिया है, जबकि दूसरा हिस्सा तलाशा जा रहा है। मसूरी एसओ दिगपाल सिंह कोहली के मुताबिक, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पूरी स्थिति स्पष्ट होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!