Front Page

पर्यटकों की कार ढेला नदी में बही , 6 महिलाओं सहित 9 की मौत : मृतक दिल्ली, पंजाब और यूपी के

 

रामनगर, 8  जुलाई (उहि )। शुक्रवार प्रातः ढेला नदी के रापटे में पर्यटकों की कार तेज बहाव में बह गई। कार में सवार दस लोगों में नौ की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल है, जिसका उपचार रामनगर के सरकारी अस्पताल में चल रहा है। पुलिस मृतकों की शिनाख्त में जुटी है।  मृतक महिलाये युवा और विभिन्न नगरों की हैं, इसलिए भी मामला संदिग्ध हो गया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार एक इनोवा कार में सवार दस पर्यटक जो ढेला रामनगर स्थित रिसॉर्ट में प्रवास कर लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि सुबह 5:45 के आसपास पर्यटक ढेला नदी के रास्ते पर पहुंचे ही थे कि नदी में आए तेज बहाव में उनकी कार बह गई।

                               List of deceased provided by Harish Bhatt

कार मे सवार चार पर्यटकों के शव पुलिस द्वारा बरामद कर लिए गए हैं। एक युवती नाजिया उम्र 22 वर्ष को घायल अवस्था में अस्पताल भेजा गया है। कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि कार में अभी पांच लोगों के शव हैं, जिन्हें निकालने का प्रयास चल रहा है। कार को नदी से निकालने के लिए क्रेन को मौके पर बुलाया गया है। मृतकों में तीन युवक व छह महिलाएं शामिल हैं।

 

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष  करन माहरा ने नैनीताल में जिम कार्बेट पार्क के अन्तर्गत रामनगर के पास ढेला नदी के रपटे में तेज बहाव के चलते हुए हृदय विदारक सड़क दुर्घटनाओं पर गहरा दुःख जताया है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने तेज बहाव के कारण हुए हादसो में मारे गये लोगों के प्रति शोक व्यक्त करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की तथा घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। उन्होंनें कहा कि इस हृदय विदारक दुर्घटना से जो लोग असमय काल कल्वित हो गये हैं उनके परिजनों के लिए यह असहनीय दुःख है हम इस दुःख की घडी में उनके साथ हैं।

                                                                         Photo of accident provided by Harish Bhatt

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन महरा ने सडक हादसे के लिए राज्य सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि जिस स्थान पर सडक हादसा हुआ है वहां पर पहले भी कई बार हादसे हो चुके हैं जिसके चलते पुल निर्माण की मांग काफी लम्बे समय से चली आ रही है तथा राज्य सरकार द्वारा अपने पिछले पांच साल के कार्यकाल में इस पुल के निर्माण को लेकर बडे-बडे वादे भी किये गये थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!