राजनीति

रसोई गैस के दामों में बढ़ोतरी से गुस्साए कांग्रेसियों ने सरकार का पुतला फूंका

–गौचर से दिगपाल गुसाईं —
रसोई गैस के दामों की गई बढ़ोतरी से गुस्साए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मुख्य बाजार में जुलूस निकालने के उपरांत सरकार का पुतला दहन किया।


स्थानीय रामलीला मैदान से नगर अध्यक्ष सुनील पंवार के नेतृत्व में नारेबाजी के साथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं का जुलूस ग्रेफ चौक पर एक सभा में तब्दील हुआ जहां पर सर्व प्रथम सरकार के पुतले को आग के हवाले किया गया।इस अवसर पर जिला अध्यक्ष मुकेश नेगी नेका कि केंद्र सरकार ने घरेलू गैस सिलेंडरों के दामों में 50 रुपय तथा कमर्शियल गैस सिलेंडरों में 350 रुपए की भारी बढोतरी कर गरीब का निवाला छीनने का का किया है। उनका कहना था कि मंहगाई पर को कम करने के वायदे पर चुनाव लड़ने वाली भाजपा सरकार का असली चेहरा सामने आ गया है।

इस अवसर पर पूर्व नगर अध्यक्ष अध्यक्ष विजय प्रसाद डिमरी,यंगब्रिगेड सेवादल के प्रदेश अध्यक्ष अजय किशोर भण्डारी, महिला कांग्रेस की प्रदेश उपाध्यक्ष इन्दू पंवार,जगदीश कनवासी, राकेश शैली,हरीश नयाल,भजनी बिष्ट, मंजू खत्री, अनीता चौहान,रजनी लिंगवाल, लीला रावत,bराजेश्वरी देबी, महांबीर नेगी, मनोज नेगी ,अर्जुन नेगी,सुरेन्द्र शाह,एम एल राज ,मदन लाल टमटा,जीत सिंह बिष्ट,प्रताप सिंह गजपाल सिंह नेगी, बिक्रम बिष्ट,महादेव मिंगवाल, रघुबीर बिष्ट यशपाल नेगी,राजेन्द्र नेगी,बच्ची लाल ,महेश चन्द्र, पंकज नेगी,अनिल शाह सन्तोष कोहली आदि मौजूद रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!