Front Page

भाजपा ने कांग्रेस पर रेस्क्यू में लगी टीम का मनोबल तोड़ने का आरोप लगाया

 

देहरादून 22 नवंबर। भाजपा ने कांग्रेस पर रेस्क्यू में लगी टीम का मनोबल तोड़ने और प्रदेश के विकास को रफ्तार देने वाली परियोजनाओं पर भ्रम फैलाने का आरोप लगाया है ।

पार्टी प्रदेश प्रवक्ता विकास भगत ने चेताते हुए कहा, उत्तरकाशी सिलक्यारा सुरंग हादसे पर कांग्रेस मौका परस्त राजनीति बंद करे । उन्होंने कहा, कांग्रेस के बर्ताव से यह स्पष्ट होता है कि कांग्रेसी नेता वहां काम कर रहे अधिकारियों और श्रमिकों के मनोबल को गिराने का काम कर रहे हैं । उनकी मंशा है कि जैसे कैसे वहां बड़ी दुर्घटना घटित हो जाए और जिससे उन्हें पुष्कर धामी सरकार की छवि खराब करने का मौका मिले। उन्होंने आरोप लगाया कि रेलवे टनल और अन्य परियोजना बनाने में जो खामियां कांग्रेस निकल रही है वह मात्र ऋषिकेश कर्णप्रयाग रेलवे परियोजना से ईर्ष्या का भाव है।

भगत ने कहा कि देश में कांग्रेस का लगभग 60 वर्षों से अधिक शासन रहा, लेकिन पर्वतीय राज्यों की उन्होंने कभी चिंता नहीं की । ना तो पर्वतीय राज्यों में कांग्रेस ने राजमार्गों का निर्माण किया और ना ही रेलवे सुविधाओं के विस्तार पर कोई कार्य किया। जब ऋषिकेश कर्णप्रयाग रेलवे की महत्वपूर्ण परियोजना पर भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व मे नरेंद्र मोदी की सरकार निर्णायक रूप से आगे बढ़ रही है । अब कांग्रेस टनल दुर्घटना के माध्यम से इस योजना में खामियां निकालने में जुट गई है क्योंकि कांग्रेस कभी चाहती ही नहीं है कि उत्तराखंड का विकास हो।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं को ना तो दुर्घटना के विषय में कोई ठीक जानकारी है और न ही उनको यह पता है कि इस दुर्घटना मे कैसे रेस्क्यू कार्य किया जाना है? लेकिन सिर्फ योजना में गलतियां निकलना और सरकार की छवि जनता में खराब करने के उद्देश्य से यह बयानबाजी की जा रही है। भगत ने कांग्रेस से यह पूछा कि क्यों उन्होंने ऋषिकेश कर्णप्रयाग रेलवे लाइन पर आजादी के बाद से अब तक कार्य नहीं किया ? ऐसे में जब सरकार यह कार्य कर रही है तो रोज परियोजना में कोई कमिया निकालने की बजाय वे सहयोग क्यों नहीं करते हैं?

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!