पुरौला के पूर्व निर्दलीय प्रत्याशी दुर्गेश लाल साथियों समेत कांग्रेस में शामिल

Spread the love

देहरादून 10 नवम्बर (उ हि)।  उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गणेश गोदियाल की उपस्थिति में प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय में पुरोला विधानसभा क्षेत्र  से भाजपा से बागी होकर रवाईं जन एकता मंच के सहयोग से विधानसभा प्रत्याशी रहे दुर्गेश लाल ने अपने साथियों के साथ बुधवार को  कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।
उपरोक्त जानकारी देते हुए प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपायक्ष एवं मीडिया सलाहकार सुरेन्द्र कुमार ने बताया कि पुरोला विधानसभा में 2017 में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़े दुर्गेश लाल एवं उनके साथियों ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ही देश की एकमात्र पार्टी है जिसने हर वर्ग, जाति व हर धर्म का सम्मान किया है।
इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी लोकतांत्रिक पार्टी है जो सभी धर्मों, वर्गों, सम्प्रदायों एवं जातियों का सम्मान करती है। कांग्रेस पार्टी ने आजादी से लेकर आज तक राजनीति के साथ-साथ समाज सुधारक के रूप में भी काम किया है तथा समाज को एक नई दिशा दी है। चाहे लोकसभा चुनाव हों, या विधानसभा चुनाव भाजपा ने झूठे वादे करने के अलावा कुछ नहीं किया। भाजपा की प्रदेश सरकार ने अपने पांच साल के कार्यकाल में मंहगाई, भ्रष्टाचार तथा लोकतंत्र को तार-तार करने के सिवा कुछ नहीं दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस परिवार को जोड़ने के साथ ही जो कठिन समय में पार्टी के साथ रहे हैं उन कांग्रेसजनों के हितों की भी रक्षा की जायेगी। उन्होंने कहा कि दुर्गेश लाल एवं उनके साथियों के कांग्रेस पार्टी में जुडने से पार्टी संगठन को निश्चित रूप से मजबूती मिलेगी।
दुर्गेश लाल के साथ कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वालों में रवाई जन एकता मंच के संयोजक चन्द्र सिंह रावत, रवाई जन एकता मंच के अध्यक्ष उपेन्द्र सिंह चैहान, सचिव गुलाब सिंह रावत, पूर्व प्रधान सतीश चैहान, महावीर सिह राणा, जयराम चैहान, मारखण्डी, प्रदीप रावत, प्रधान जोगेन्द्र सिंह, सुरेश, प्रधान श्याम लाल, प्रधान मनीष, प्रधान विक्रम, प्रधान हरदेव, प्रधान जीवन लाल, क्षेत्र पंचायत सदस्य रमेश, देवेश्वर लाल, ग्रोबर यूनियन के अध्यक्ष विनोद रावत आदि शामिल थे। इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री संगठन मथुरादत्त जोशी, सुखदेव रावत आदि कांग्रेसजन उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!