पिंकी हत्या प्रकरण को सुलझाने के लिए मुख्यमंत्री हस्तक्षेप करें :माकपा

Spread the love

-उत्तराखण्ड हिमालय ब्यूरो –

देहरादून 15 अक्टूबर।मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी ने देवाल_ग्राम मानमती की युवती पिंकी के हत्या प्रकरण को एक वर्ष पूरा हो जाने के बाद भी अभी तक हत्या अभियुक्त की गिरफ्तारी न होने पर गहरा रोष व्यक्त किया है तथा मुख्यमंत्री से हस्तक्षेप की मांग की।

पार्टी ने कहा है कि क्षेत्र की जनता में सरकार एवं प्रशासन के प्रति भारी आक्रोश व्याप्त है। जिसके चलते 13 अक्टूबर को देवाल तहसील मुख्यालय में क्षेत्रीय जनता द्वारा हत्या मे शामिल नामजद अभियुक की अविलंब गिरफ्तारी व पिंकी को न्याय दिलाए जाने की मांग के साथ विशाल श्रद्धांजलि सभा कर प्रदर्शन आयोजित किया गया। पार्टी ने कहा इस जनसभा के बाद ज्ञापन लेने तहसील मुख्यालय का कोई भी अधिकारी जनता के बीच नहीं आया।

माकपा ने कहा है कि अधिकारियों के इस तरह की असंवेदनशीलता ,बेपरवाह व अड़ियल रुख को ही दर्शाता है ।आलम यह है कि क्षेत्र के जनप्रतिनिधियोंं को ज्ञापन भी सोशल मीडिया के माध्यम से सीधे शासन को भेजना पड़ा । यह भी निर्णय लिया गया कि जब तक हत्या अभियुक्त को गिरफ्तार नहीं होने पर पार्टी का शिष्ठ मंडल मुख्यमंत्री से मुलाकात करेगा। पार्टी ने मुखयमंत्री से तत्काल हस्तक्षेप करने का अनुरोध किया है ताकि अभियुक्त की गिरफ्तारी सुनिश्चित हो सके ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!