मोबाइल की दुकान का ताला तोड़कर नगदी और मोबाइल चोरी

Spread the love

गौचर से दिगपाल गुसाईं –
अज्ञात चोरों ने गौचर के मुख्य बाजार में एक मोबाइल की दुकान का ताला तोड़कर 42 हजार की नगदी व कुछ मोबाइल चुरा लिए हैं पुलिस ने तहरीर के आधार पर घटना की छानबीन शुरू कर दी है।

बद्री केदार इलेक्ट्रॉनिक्स के स्वामी पतराम सिंह ने स्थानीय पुलिस चौकी को दी तहरीर में कहा है कि वह रोजाना की तरह मंगलवार को करीब नौ बजे दुकान बंद कर घर चले गये थे। बुधवार को सुबह नौ बजे के आसपास जब उनका लड़का दुकान खोलने के लिए आया उसने देखा कि सटर के ताले टूटे हुए हैं। उन्होंने कहा कि दुकान में 42 हजार रुपए की धनराशि जो कि आढ़ती को देने के लिए रखे थे।

इसके अलावा लगभग 18 सौ रुपए गल्ले में रखे थे।नौ मोबाइलों के साथ अज्ञात चोर नगदी भी उड़ा ले गए हैं। दुकानदार की तहरीर पर पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि आसपास के दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे में रात को कुछ अज्ञात युवक घूमते हुए नजर आ रहे हैं। गौचर में चोरी की यह कोई पहली घटना नहीं है। लगभग छः माह के भीतर यह तीसरी चोरी की घटना है लेकिन पुलिस के हाथ अभी भी खाली हैं इससे व्यापारियों के अलावा क्षेत्र की जनता अपने को असुरक्षित महसूस कर रही है।

व्यापार संघ अध्यक्ष राकेश लिंगवाल के अनुसार मुख्य बाजार में सीसीटीवी कैमरे लगाने के साथ ही जाम के झाम से निजात पाने के लिए मुख्य बाजार में आड़े तिरछे खड़े वाहनों को पार्किंग में खड़ा करवाने के लिए वे कई बार निवेदन कर चुके हैं लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की गई है। जिसका नतीजा आम जनता को भुगतना पड़ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!