रणदीप सिंह सुरजेवाला रागिनी नायक एवं  सचिन पायलट करेंगे कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए प्रचार

Spread the love

देहरादून 6  फरबरी (उहि ).उत्तराखण्ड में गतिमान विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के केन्द्रीय नेता एवं स्टार प्रचारक  रणदीप सिंह सुरजेवाला, कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रीमती रागिनी नायक एवं  सचिन पायलट उत्तराखण्ड के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी प्रत्याशियों के लिए प्रचार करेंगे।
उपरोक्त जानकारी देते हुए प्रदेश कंाग्रेस कमेटी के मीडिया प्रभारी श्री राजीव महर्षि ने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं मीडिया प्रभारी श्री रणदीप ंिसह सुरजेवाला दिनांक 8 फरवरी को अल्मोड़ा में 1130 बजे पत्रकार वार्ता करने के उपरान्त जूड में पार्टी प्रत्याशी श्री मनोज तिवारी के पक्ष में पद यात्रा एवं डोर टू डोर प्रचार तथा काफोन में जनसभा को संबोधित करेंगे। दिनांक 9 फरवरी को हल्द्वानी में 1200 बजे पत्रकार वार्ता करने के उपरान्त पार्टी प्रत्याशी श्री सुमित हृदयेश के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे। इसके उपरान्त श्री सुरजेवाला दिनांक 10 फरवरी को कालाढूंगी विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न स्थानों में पार्टी प्रत्याशी श्री महेश शर्मा के लिए चुनाव प्रचार करेंगे।
प्रदेश कांग्रेस मीडिया प्रभारी राजीव महर्षि ने बताया कि राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री श्री सचिन पायलट दिनांक 8 फरवरी को अपराह्रन 1200 बजे मंगलौर विधानसभा के टिकोला कलां तथा 1300 बजे झबरेडा विधानसभा के शेरपुर खेलमऊ में पार्टी प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार करने के उपरान्त अपरान्ह 1400 बजे झबरेडा विधानसभा के ढेलना में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके पश्चात श्री पायलट रूड़की विधानसभा प्रत्याशी यशपाल राणा के समर्थन में अपराह्र 1630 बजे गणेशपुर चैक रूड़की में जनसभा को संबोधित करेंगे।
राजीव महर्षि ने यह भी बताया कि कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रीमती रागिनी नायक ने आज हरिद्वार विधानसभा क्षेत्र के ऋषिकुल में पार्टी प्रत्याशी श्री सतपाल ब्रहमचारी के समर्थन में रोड़ शो करने के साथ ही विश्णु गार्डन क्षेत्र में डोर टू डोर प्रचार किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!