आरएसडी और एसएस एकेडमी ने मारा मैदान, फाइनल में भिडेंगी

Spread the love

तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी में इंटरस्कूल बास्केटबाल चैंपियनशिप के दूसरे दिन हुए सेमीफाइनल मैंचों में खिलाड़ियों ने दिखाया दमखम

ख़ास बातें : 

  • आरएसडी एकेडमी ने 47-40 से जीता पहला सेमीफाइनल
  • एसएस चिल्ड्रन एकेडमी ने 42-40 से जीता दूसरा सेमीफाइनल
  • विजेता टीमों के लिए सत्यम और यदुवंश ने किया सर्वाधिक स्कोर

मुरादाबाद, 22 नवंबर  (उ  हि )।  टिमिट कॉलेज ऑफ फिजिकल एजुकेशन की ओर से टीएमयू इंटरस्कूल बास्केटबाल चैंपियनशिप के दूसरे दिन पहला सेमीफाइनल मैच ग्रीन मेडोज स्कूल और आरएसडी एकेडमी, मुरादाबाद के बीच खेला गया। यह मुकाबला आरएसडी एकेडमी ने 47-40 से अपने नाम किया। आरएसडी को जीत दिलाने में सत्यम सागर का महत्वपूर्ण योगदान रहा। सत्यम ने सर्वाधिक 10 बास्केट स्कोर किया और अपनी टीम को सफलता दिलाई। इस मैच में फिरोज खान ऑफिशियल की भूमिका में रहे।

दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला गोल्डन गेट ग्लोबल स्कूल और एसएस चिल्ड्रन एकेडमी, मुरादाबाद के बीच हुआ। इस मुकाबले में एसएस चिल्ड्रन एकेडमी की टीम ने 42-40 से प्रतिद्वन्दी को पराजित करके जीत हासिल की। एसएस चिल्ड्रन एकेडमी की ओर से यदुवंश यादव ने सर्वाधिक 34 बास्केट स्कोर करके टीम को जीत दिलाई। उल्लेखनीय है, आरएसडी एकेडमी ग्रीन मेडोज को हराकर और एसएस चिल्ड्रन एकेडमी गोल्डन गेट ग्लोबल को हराकर फाइनल मुकाबले में पहुंची है। आज इन दोनों टीमों की टक्कर फाइनल में होगी।

इस अवसर पर कॉलेज ऑफ फिजिकल एजुकेशन के प्रिंसिपल प्रो. मनु मिश्रा, कोच मोहित चौधरी और आराध्य ठाकुर, फैकल्टीज- श्री तौहीद अख्तर, श्री उनमेश उथासैनी, श्री यशचन्द्र गंगवार आदि के संग-संग बीपीएड और एमपीएड के सभी स्टुडेंट्स मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!