मार्ग भूस्खलन से अवरुद्ध होने के कारण नरेंद्रनगर डिग्री कॉलेज नहीं पहुँच सके छात्र और शिक्षक : मजबूरन पालिका सभागार में लगी कक्षाएं

Spread the love

–उत्तराखंड हिमालय बुरो–

नरेंद्र नगर , 23 अगस्त । राष्ट्रीय राजमार्ग पर भारी मलबा आने से मार्ग लगभग 36 घंटों से अवरुद्ध है। इस कारण धर्मानद उनियाल राजकीय महाविद्यालय नरेंद्र नगर का स्टाफ कॉलेज तक नहीं पहुंच सका । वैकल्पिक मार्ग भी अत्यंत ऊबड़ खाबड़ और संकरे होने के कारण आवागमन के लिए खतरनाक बने हुए हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मार्ग बाधित होने के कारण स्टाफ और छात्र छात्राओं की सुरक्षा के मध्य नजर महाविद्यालय के प्राचार्य प्रो. राजेश उभान ने समस्त स्टाफ को नगर पालिका नरेंद्र नगर के सभागार में ही रोक दिया और वहीं पर उपस्थिति ली गई।समस्त स्टाफ ने सभी आवश्यक कार्य सभागार में रहकर ही संपन्न किए। सभी प्रोफेसर्स ने ऑनलाइन माध्यम से ही शिक्षण कार्य संपादित करने का प्रयास किया।

प्रवेश प्रक्रिया से सम्बन्धित निर्देश और जानकारियां भी छात्र छात्राओं को ऑनलाइन माध्यम से प्रदान की गई। प्राचार्य ने समस्त स्टाफ को निर्देशित किया कि जब तक मार्ग आवागमन के अनुकूल नही हो जाते, तब तक नगरपालिका परिसर नरेंद्र नगर से ही महाविद्यालय के आवश्यक कार्य संपादित किए जाएंगे ।

उत्तराखंड के जन कवि गिरीश तिवारी गिर्दा की पुण्य तिथि के अवसर पर हिंदी के विभाग प्रभारी डा जितेंद्र नौटियाल की पहल पर उन्हे याद करते हुए उनकी प्रसिद्ध कविताओं का पाठ भी नगरपालिका सभागार में ही किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!