फिल्म द डर्टी पिक्चर के सीक्वल पर चल रहा है काम

Spread the love

2011 में आई फिल्म द डर्टी पिक्चर ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया था। फिल्म को निर्माता एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया था। इस फिल्म ने अभनेत्री विद्या बालन को काफी शोहरत दिलाई। खासकर उनका बोल्ड अवतार दर्शकों को रास आया। अब सुनने में आ रहा है कि इस फिल्म के सीक्वल पर काम चल रहा है। फिल्म के सीच्ल में विद्या की जगह कोई और अभिनेत्री ले सकती है।

रिपोर्ट के अनुसार, एकता द डर्टी पिक्चर के सीच्ल को बनाने पर विचार कर रही हैं। इंडस्ट्री के एक सूत्र ने बताया, एकता लंबे समय से द डर्टी पिक्चर के सीच्ल की योजना बना रही हैं। आखिरकार उन्होंने कई वर्षों में दर्जनों आइडियाज पर काम करने के बाद एक आइडिया को फाइनल किया है। मनमर्जियां, हसीन दिलरुबा, जजमेंटल है क्या और रश्मि रॉकेट जैसी फिल्मों की कहानियां लिखने वालीं लेखिका कनिका ढिल्लों फिल्म की स्क्रिप्ट लिखेंगी।
खबरों की मानें तो कनिका एक मेल राइटर के साथ फिल्म का लेखन कर रही हैं। कहा जा रहा है कि इस साल के अंत तक फिल्म की स्क्रिप्ट बनकर तैयार हो जाएगी। सूत्र की मानें तो बालाजी मोशन पिक्चर्स और एकता की टीम इस प्रोजेक्ट को लेकर उत्साहित है। अगर सबकुछ योजना के हिसाब से चला, तो अगले साल की पहली तिमाही में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी।

यह स्पष्ट नहीं है कि द डर्टी पिक्चर के निर्देशक मिलन लुथरिया को फिल्म में शामिल किया जाएगा या नहीं। खबरों की मानें तो एकता ने फिल्म के लिए कंगना रनौत को अप्रोच किया था, लेकिन उन्होंने अपनी छवि खराब होने के डर से ऑफर ठुकरा दिया। चर्चा है कि तापसी पन्नू और कृति सैनन भी इस फिल्म में काम करना चाहती हैं। एकता ने अप्रोच करने वाली अभिनेत्रियों को स्क्रिप्ट तैयार होने तक इंतजार करने के लिए कहा है।
सफल निर्माता होने के साथ-साथ एकता एक ओटीटी प्लेटफार्म की मालिक हैं। एएलटी बालाजी पर उन्होंने हर तरह के दर्शकों के लिए कंटेंट बनाया है। कहानी घर घर की और कसौटी जिंदगी की जैसे लोकप्रिय सीरियल भी उन्होंने ही बनाए हैं।

द डर्टी पिक्चर 2 पूरी तरह से एक अलग फिल्म होगी। इसका सिल्क स्मिता के जीवन से कोई लेना-देना नहीं है, जो 2011 की फिल्म के अंत में मर जाती है। फिल्म की कहानी और कास्ट भी नई होगी।
द डर्टी पिक्चर ने बॉक्स ऑफिस पर 117 करोड़ रुपये कमाए थे। फिल्म का गाना ऊ ला ला काफी लोकप्रिय हुआ था। इस फिल्म में कुछ बोल्ड सीन्स भी देखने को मिले थे। फिल्म में नसीरुद्दीन शाह और इमरान हाशमी विद्या के साथ इश्क फरमाते हुए नजर आए थे। फिल्म के आइटम सॉन्ग से लेकर डांस तक ने दर्शकों का ध्यान खींचा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!