राहुल गांधी के बयान को तोड मरोड कर पेश करने पर जी न्यूज चैनल का पुतला फूंका।

Spread the love

देहरादून 3 जुलाई (उहि)।   जी न्यूज चैनल द्वारा बायनाड में राहुल गांधी के कार्यालय पर हुये हमले के बारे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा दिये गये बयान को तोड मरोड कर पेश किये जाने के विरोध में रविवार को उत्तराखण्ड महि कांग्रेस ने न्यूज चैनल का पुतला फूंका।

उत्तराखण्ड महिला कांग्रेस की अध्यक्ष ज्योति रौतेला के नेतृत्व में वायनाड में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के कार्यालय में हुए हमले पर राहुल गांधी द्वारा दिये गये बयान को जी न्यूज द्वारा अपनी टीआरपी बढ़ाने के लिए उनके बयान को तोड मरोड़ कर अपने चैनल के माध्यम से प्रसारित किया गया था के विरोध में क्वालिटी चौक पर महिला कांग्रेस के सैकड़ों कार्यक़ित्रयों ने जी न्यून का पुतला दहन कर कड़ा विरोध दर्ज किया। इस अवसर पर ज्योति रौतेला ने कहा कि कुछ चैनल अपनी टीआरपी बढ़ाने के लिए बयानों को तोड मरोड कर प्रसारित कर  देश  का माहौल खराब करने का काम कर रहें है। उन्होंने कहा कांग्रेस कार्यकर्ता ऐसे चैनलों का सड़क से लेकर सदन तक कड़ा विरोध करेगी। उन्होंने कहा जी न्यूज चैनल केन्द्र सरकार की विफलताओं को उजागर करने के बजाय  देश  में अराजकता फैलाने वाले समाचारों को प्रसारित कर  देश के ’’सर्व धर्म सम्भाव’’ के माहौल को खराब करने का काम कर रही है, जिसे कांग्रेस कार्यकर्ता बर्दाष्त नही करंेगे। उन्होंने कहा कि देष में महंगाई, बेरोजगारी जैसे अहम मुद्दे है पर कुछ चैनल केन्द्र सरकार के इषारे पर काम कर रहे हैं। जो  देश  लिए घातक है। उन्होंने कहा कुछ चैनल हमारे नेता श्री राहुल गांधी की छवि को खराब करने का काम कर रहे हैं जिसे कांग्रेस कार्यकर्ता बर्दाष्त नही करेगा।

पुतला दहन करने वालों मेें बाला शर्मा, मीना रावत, नजमा खान, पार्शद कोमल बोहरा, गायत्री देवी, अनुराधा तिवाडी, कृश्णा, शषि बाला कनौजिया, षुभम वर्मा, चंचल खत्री, रीना सिंघल, मालती देवी पूर्व पार्शद, ममता बस्नेत, राधिका शर्मा, सुमित्रा ध्यानी, जसविन्दर सिंह गोगी, रोबिन त्यागी, मोहन मण्डारी, बिनीत भट्ट आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!