दिवंगत CDS जनरल बिपिन रावत के छोटे भाई कर्नल विजय रावत होंगे बीजेपी में शामिल

Spread the love

उत्तराखंड। देश के स्वाभिमान दिवंगत CDS जनरल बिपिन रावत के छोटे भाई कर्नल विजय रावत बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। उन्होंने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से दिल्ली में मुलाकात भी की।

सूत्रों के मुताबिक, कुछ दिनों में देहरादून में अधिकारिक तौर पर वह बीजेपी में शामिल होंगे। विजय रावत ने कहा भी कि मैं बीजेपी के लिए काम करना चाहता हूं।  वह बोले कि हमारे परिवार की विचारधारा बीजेपी से मिलती है।

बता दें कि 8 दिसंबर को एक हेलिकॉप्टर दुर्घटना में चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधुलिका और 12 अन्य की मौत हो गई थी उस वक्त रावत वायुसेना के Mi-17 V5 हेलीकॉप्टर में सवार थे। हादसा तमिलनाडु के कुन्नूर में हुआ था। इस हादसे में ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह एकमात्र जिंदा बचे . जिनका निधन भी 15 दिसंबर को हो गया। उनका निधन देश के लिए एक अपूर्णीय छति है। ऐसे में उनके भाई बीजेपी के साथ मिलकर काम करना चाहते है।

बीजेपी में शामिल होने के साथ साथ उन्होंने कहा की अगर बीजेपी कहेगी तो मै चुनाव भी लडुगा। उत्तराखंड में अगले महीने 14 फरवरी को विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होनी है। 10 मार्च को चुनाव के नतीजे आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!