टीएमयू में कृतिका मिस तो सार्थक बने मिस्टर एफओईसीएस फेयरवेल

Spread the love

 

–प्रो. श्याम सुंदर भाटिया

तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी, मुरादाबाद में फ़ैकल्टी ऑफ इंजीनियरिंग एंड कम्प्यूटिंग साइंसेज़-एफओईसीएस के डिपार्टमेंट ऑफ मैथमेटिक्स में कृतिका रावत को मिस फेयरवेल और सार्थक गोयल को मिस्टर फेयरवेल चुना गया। फेयरवेल मिस्टर चार्मिंग का खिताब नमन जोशी और फेयरवेल मिस चार्मिंग का खिताब निशा पाशा ने को दिया गया। फेयरवेल पार्टी में छात्र-छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों, नृत्य, गायन और म्यूजिकल चेयर गेम के जरिए सभी का दिल जीत लिया। म्यूजिकल चेयर में छात्र आकाश ने बाजी मारी।

फैकल्टी के म्यूजिकल चेयर में श्री अशोक कुमार विजयी अव्वल रहे। छात्रा प्रेरणा और नमन ने ड्यूएट डांस की धमाकेदार प्रस्तुति दी। लक्ष्य प्राप्ति खेल में इकरा सैफी और आकाश चौधरी अव्वल रहे। सोलो डांस की अदभुत प्रस्तुति नमन और गार्गी ने सोलो डांस करके सबका मन मोह लिया। वासु अग्रवाल और अम्बुज गुप्ता ने मधुर गीतों की प्रस्तुति के जरिये सभी का दिल जीत लिया। इससे पहले एफओईसीएस के निदेशक और प्राचार्य प्रो. राकेश कुमार द्विवेदी ने माँ सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यार्पण और दीप प्रज्ज्वलित करके कार्यक्रम का शुभारम्भ किया।

एफओईसीएस के निदेशक प्रो. द्विवेदी ने कहा, गणित का रोल हर क्षेत्र में है। बिना गणित के किसी भी क्षेत्र में कार्य करना असम्भव है। बोले, आप सभी लोगों में ईश्वर ने यह शक्ति दी है कि हर असम्भव कार्य को सम्भव कर सकते हैं। अंत में गणित के विभागाध्यक्ष डॉ. अजीत कुमार ने सभी का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर डॉ. अशेन्द्र कुमार सक्सेना, डॉ. शंभू भारद्वाज, डॉ. आरके जैन, डॉ. विपिन कुमार, डॉ. गुलिस्ता खान, डॉ. अजय कुमार उपाध्याय, डॉ. अभिनव सक्सेना, डॉ. आलोक गहलोत, डॉ. कामेश कुमार, डॉ. गोपाल कुमार गुप्ता, श्री राहुल विश्नोई, श्री प्रशान्त कुमार, श्री मुकेश कुमार, श्री अशोक कुमार और श्री विजेन्द्र सिंह रावत आदि मौजूद रहे। संचालन तुषार, खुशी और सक्षम ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!