भाजपा में शामिल हुए रुड़की के 2 दर्जन से अधिक व्यापारी नेता

Spread the love

 

देहरादून 16 जुलाई ( उहि)। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी एवं युवा मुख्यमंत्री की कार्यशैली से प्रभावित होकर विभिन्न दलों के भाजपा में शामिल होने का क्रम लगातार जारी है। इसी के तहत शनिवार को हरिद्वार लोकसभा रूरकी के 2 दर्जन से भी अधिक लोगों ने भाजपा मुख्यालय में पार्टी अध्यक्ष श्री मदन कौशिक के नेतृत्व में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की ।

शुक्रवार को भी कांग्रेस, बसपा, सपा तथा अन्य दलों के लोग बड़ी संख्या में भाजपा में शामिल हुए थे। उसी कड़ी में आज भी भारी संख्या में लोग शामिल हुए जिनको संगठन की सदस्यता दिलाई गई।


भाजपा प्रदेश मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में विभिन्न संगठनों के वरिष्ठ नेताओं ने भाजपा की सदस्यता ली जिनमें रूड़की के वरिष्ठ व्यापारी नेता शामिल है।इस अवसर ओर अपने संबोधन में प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता आधारित पार्टी है, जहां कार्यकर्ताओं के आधार पर ही सबकुछ तय होता है।

उन्होंने कहा कि विश्व की सबसे बड़ी पार्टी की सदस्यता लेना सौभाग्य की बात है ।उन्होंने जो शामिल होने वाले सभी स्वागत कर उन्हें विश्वास दिलाते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष होने के नाते सबको संगठन यथोचित सम्मान दिया जाएगा। भारतीय जनता पार्टी परिवार भाव की पार्टी हैं। हम सब मिलजुलकर अपने दायित्वों का निर्वहन करते हैं। आप सब के आने से भारतीय जनता पार्टी को और मजबूती मिलेगी तथा हम सब मिल कर आने वाले दिनों में पार्टी को और ऊंचाई देंगे।

अपने संबोधन में रूड़की विधायक प्रदीप बत्तरा ने कहा कि इन वरिष्ठ नेताओं के आने से पार्टी को और ऊंचाई मिलेगी। उन्होंने सभी व्यापारी नेताओं और अन्य नेताओं को स्वागत किया तथा कहा कि हम सब मिलकर पार्टी को नई ऊंचाई देंगे। जिन लोगों ने पार्टी की सदस्यता ली उनमें पूर्व मंडी परिषद अध्यक्ष व्यापारी नेता प्रमोद कुमार जौहर, पूर्व सभासद एवं निदेशक मनीष जौहर, सुनील कुमार, सुदर्शन लाल, सरदार दरदबेन्द्र सिंह, गुरूद्वारा प्रबंध कमेटी के पूर्व कोषा अध्यक्ष, व्यापारी नेता राजू शास्त्री, पंजाबी महासभा अध्यक्ष बिपिन ठकराल, काल्डा के प्रोपराइटर मुदित जैन, प्रतिष्ठत व्यापारी  संजीव गुलाटी, जिला उपाध्यक्ष व्यापार मंडल हरिद्वार गौतम गंभीर समेत 30 लोगों ने भाजपा की सदस्यता ली जिनमें बसपा के 4 प्रमुख नेता भी शामिल है।
इस अवसर पर भाजपा के महामंत्री सुरेश भट्ट, राजेंद्र भंडारी, प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. देवेंद्र भसीन, मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान, राजीव तलवार, पुरोला विधायक दुर्गेश लाल व कार्यक्रम का  संचालन प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट ने किया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!