शेरसिंह दानू के कार्यों का स्मरण करते हुए उनकी स्मृति में लोहाजंग में चला मेला संपन्न

Spread the love

-थराली/देवाल से हरेंद्र बिष्ट –

अगले साल स्थानीय लोगों, जनप्रतिनिधियों, बुद्वजीवियों शासन प्रशासन के  सहयोग से लोहाजंग में आयोजित पांच दिवसीय पूर्व विधायक स्व० शेर सिंह दानू स्मृति सांस्कृतिक,औद्योगिक एवं पर्यटन विकास मेला संपन्न हो गया।

विधायक स्व शेर सिंह दानू की स्मृति में आयोजित पांच दिवसीय मेले के समापन अवसर की मुख्य अतिथि सवाड़ वार्ड की जिला पंचायत सदस्य आशा धपोला ने पूर्व विधायक स्व दानू के छायाचित्र पर माल्यार्पण करते हुए दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रमों का शुभारंभ किया।

इस अवसर पर उन्होंने पूर्व विधायक दानू के द्वारा किए गए कार्यों से पिंडर क्षेत्र के वर्तमान एवं भावी पीढ़ी के राजनेताओं में ऊर्जा भरने का एक स्रोत बन कर उभर रहें हैं।

उन्होंने पांच दिवसीय मेले के सफल संचालन पर आयोजन कमेटी को बधाई देते हुए कहा कि इसी एकता के साथ आयोजन किया जाता रहा तों वह दिन दूर नही जबकि यह मेला राज्य के प्रसिद्ध मेलों में सुमार हों जाएगा।

इस अवसर पर देवाल की पूर्व प्रमुख उर्मिला बिष्ट, कांग्रेसी नेता महावीर बिष्ट ने भी आयोजन की सफलता पर कमेटी को बधाई दी।इस मौके पर आयोजन कमेटी के अध्यक्ष इंद्र सिंह राणा ने आयोजन के सफल संचालन के लिए स्थानीय जनप्रतिनिधियों, आम जनता क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इसी तरह से सहयोग मिलता रहेगा तों आने वाले समय में मेले को और भव्य रूप से आयोजित किया जाएगा।

इस मौके पर विधायक स्व दानू के पुत्र एडवोकेट प्रेम सिंह दानू,जीएनवीएन के प्रबंधक विरेन्द्र सिंह दानू ने आयोजन की सफलता पर सभी लोगों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आने वाले समय में इस स्मृति मेले में वें और अधिक बड़ी भूमिका निभाएंगे।

अवसर पर समिति के उपाध्यक्ष रघुवीर बिष्ट, महासचिव बग्तवार सिंह खुराना, सचिव खड़क सिंह, कोषाध्यक्ष भूवन बिष्ट, लोहाजंग व्यापार संघ अध्यक्ष प्रधुमन सिंह पुजारी, शंभू प्रसाद शास्त्री, खंडक राम,बच्ची राम,खड़क सिंह सिंह दानू, मीडिया प्रभारी महिपाल सिंह दानू प्रकाश उनियाल आदि ने अतिथियों का स्वागत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!