पिंडर नदी में बहे मां – बेटे के परिजनों को विधायक ने हर संभव मदद का भरोसा दिलाया

Spread the love

थराली/देवाल से हरेंद्र बिष्ट

विकासखंड देवाल के अंतिम रामपुर तोर्ती की महिला एवं उसके पुत्र की पिंडर नदी में बहने से हुई मौत के बाद शोकाकुल परिवारजनों से थराली विधायक भूपाल राम टम्टा ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र देवाल में भेंट कर उन्हें ढांढस बंधाते हुए परिजनों की हर संभव मदद का भरोसा दिलाया।


बताते चलें कि शुक्रवार को रामपुर गांव की महिला हेमा देवी पत्नी प्रताप राम एवं प्रवीन कुमार पुत्र प्रताप राम बागेश्वर जिले के किलपारा गांव जहां महिला का मायका था में एक पूजा के कार्यक्रम में भाग लेने के लिए अपने ससुराल रामपुर आ रहे थे कि देर सांय हरमल गांव में ग्रामीणों के द्वारा पुल के अभाव में पिंडर नदी को आर-पार करने के लिए नदी में डालें गए भेता से संतुलन बिगड़ने के कारण दोनों मां बेटा नदी में बह कर मौत हो गई थी।

रविवार की तड़के थराली विधायक भूपाल राम टम्टा पीड़ित परिजनों से मिलने पीएचसी देवाल जहां पर मृतकों का पोस्टमार्टम किया गया। पहुंचे वहां पर विधायक ने महिला के पति प्रताप राम एवं अन्य परिजनों से भेंट कर घटना की जानकारी लेते हुए उन्होंने ढ़ाढस बंधाते हुए कहा कि दुःख की इस घड़ी में सरकार उनके साथ हैं।

उन्होंने पीड़ित परिवार को हरसंभव सहायता का भरोसा दिलाया।इस दौरान देवाल प्रमुख दर्शन दानू, भाजपा मंडल अध्यक्ष शीतल गड़िया, महामंत्री उमेश मिश्रा, कैल प्रधान जीवन मिश्रा,युवा मोर्चा अध्यक्ष तेजपाल बिष्ट, महिला मोर्चा की नेत्री नंदी कुनियाल, पिंडारी संघर्ष समिति के अध्यक्ष युवराज सिंह बसेड़ा, देवाल के क्षेत्र पंचायत सदस्य प्रमोद मिश्रा, सैनिक मेला सवाड़ के अध्यक्ष आलम सिंह बिष्ट, गोविंद सोनी, हरमल के रमेश गड़िया, हरीश गड़िया,प्रकाश गड़िया,तोर्ती के मोहन दानू आदि मौजूद थे।

इस घटना पर अफसोस जाहिर करते हुए विधायक भूपाल राम टम्टा ने बताया कि हरमल में पुल के निर्माण के लिए गत दिवस उनकी विश्व बैंक के अधिकारियों से वार्ता हुई हैं। जल्द ही वें थराली क्षेत्र आपदा से क्षतिग्रस्त पुलों के निर्माण के संबंध में कार्रवाई तेज करने के लिए मुख्यमंत्री से भेंट कर उनके सम्मुख मामले को उठाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!