त्रिवेंद्र सिंह रावत से भिड़ने वाली शिक्षिका ने थामा यूकेडी का दामन

Spread the love

अर्जुन सिंह इंडिया टाइम्स: रविवार को उत्तराखंड क्रांति दल संसदीय बोर्ड अध्यक्ष के नेतृत्व में उतरा पन्त बहुगुणा ने दल का दामन थामने पर उक्रांद महिला प्रकोष्ठ सदस्यों द्वारा स्वागत किया गया।
आपको बतादें, कि पेशे से शिक्षक उत्तरा पंत के पति की मृत्यु होने के बाद, बच्चों के साथ देहरादून रहने के लिए ट्रांसफर के लिए वर्षों से अधिकारियों के चक्कर काट रही थी। लेकिन सफलता ना मिलने पर उस वक्त के तत्कालीन मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत के जनता मिलन कार्यक्रम में इस बाबत हंगामा किया था। जिसके बाद इन्हे सीएम के गुस्से का शिकार होना पता था। उसके बाद से उत्तरा पंत शिक्षकों में, और सोशल मीडिया में चर्चा में आई थी।

वही प्रकोष्ठ अध्यक्ष प्रमिला रावत ने पूर्ण विस्वास के साथ उमीद जताई है कि बहुत जल्द हजरों महिलाओं को उक्रांद की सदस्यता दिलाएंगे। उन्होंने बताया मातृसक्ति उत्तराखंड को बचाने के लिये एक साथ खड़ी होंगी। इस अवसर पर गीता बिष्ट, सरोज कश्यप, मीनाक्षी घिल्डियाल, उषा पंवार, पूजा पीरसलि, मीनाक्षी सिंह, किरण कश्यप रावत धना वल्दिया, जयप्रकाश उपाध्याय, युवा प्रदेश अध्यक्ष राजेन्द्र बिष्ट, शांति भट, वीरेन्द्र रावत, विजय बौराई, रुद्रप्रयाग से प्रतियाशी मोहित डिमरी, राजेन्द्र गुसाईं, उत्तम भंडारी, कमल रावत, बाहदुर रावत, दीपक रावत, प्रताप कुंवर, सुनील ध्यानी, सोमेश बुरकोटी, पंकज आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!