क्षेत्रीय समाचार

बहुप्रतीक्षित नंदकेसरी -पूर्णा से धरा मोटर सड़क का निर्माण कार्य शुरू

 

-रिपोर्ट हरेंद्र बिष्ट-

थराली, 24 नवंबर। नंदकेसरी -पूर्णा से धरा मोटर सड़क का थराली के विधायक भूपाल राम टम्टा ने एक समारोह में भूमि पूजन कर सड़क का निर्माण कार्य शुरू होने पर धरा गांव के ग्रामीणों को बधाई दी। उन्होंने धरा मल्ला तक अतिरिक्त सड़क ठेकेदार के द्वारा काटें जाने की घोषणा की।

ढाई दशक बाद आखिरकार शुक्रवार को बहुप्रतीक्षित धरा मोटर सड़क का नंदकेसरी में आयोजित एक समारोह में विधायक टम्टा ने भूमि पूजन एवं शिलान्यास किया।इस मौके पर विधायक ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि इस सड़क के प्रथम चरण का निर्माण कार्य जल्द से जल्द पूरा हो उनका यह प्रयास रहेगा।

विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी एवं लोनिवि मंत्री सतपाल महाराज के सहयोग से थराली विधानसभा क्षेत्र में 27 सड़कों की प्रथम चरण की,14 मोटर एवं झूला पुल,के साथ ही पीएमजीएसवाई से लोनिवि थराली को हस्तांतरित 12 सड़कों को 24 करोड़ रुपए स्वीकृत हुए हैं। इसके अलावा आने वाले कुछ दिनों में कुछ और सड़कों की स्वीकृति मिलने वाली हैं।

 

इस मौके पर धरा की ग्राम प्रधान कलावती बिष्ट ने सड़क निर्माण में विधायक के द्वारा किए गए सहयोग पर उनका आभार व्यक्त किया।इस मौके पर पूर्व क्षेपंस लखन रावत ने इस सड़क को धरामल्ला टुंडरी तक विस्तारित करने की विधायक से मांग की।

इस मौके पर कोठी की प्रधान पुष्पा देवी, सांसद प्रतिनिधि नरेंद्र बिष्ट, विधायक प्रतिनिधि सुरेंद्र बिष्ट,पूर्व क्षेपंस लखन रावत, पुष्कर सिंह बिष्ट,जानकी रावत, पूर्व प्रधान नरेश राम,जोध सिंह, सरकोट के कुंवर सिंह गड़िया, सरपंच गोपाल सिंह,अनंगपाल रावत, सुजान सिंह रावत, सुनील रावत, दयाल बिष्ट, दर्शन बिष्ट, प्रकाश मिश्रा, हरीश मिश्रा, प्रताप सिंह बिष्ट, रघुवीर बिष्ट, कुंवर सिंह,प्रेम रावत, अशोक रावत,मदन बिष्ट, मोहन रावत, विक्रम रावत, बलवंत राम, सुरेंद्र राम,पान सिंह,खिलाप सिंह,तल्ला धरा की ममंद अध्यक्ष ममता देवी,मल्ला धरा की हिमाती देवी,खगोती देवी, शांति देवी,दीपा देवी आदि ने समारोह में विचार व्यक्त किए।

——–
समारोह में थराली के विधायक भूपाल राम टम्टा ने भूमि पूजन में लोनिवि थराली के अधिकारियों, कर्मचारियों के ना आने पर रोष प्रकट करते हुए इस संबंध में आवश्यक कदम उठाने की बात कही

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!