राजनीति

घोटालों पर कार्यवाही और हरिद्वार मे हाशिये पर जाने से कांग्रेस ने रखा मौन:महेन्द्र भट्ट

 

देहरादून 10 अक्तूबर । भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष श्री महेंद्र भट्ट ने कांग्रेस के हरिद्वार मे रखे मौन प्रदर्शन पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस घपले घोटालों पर सीएम पुष्कर सिंह धामी की ताबड़तोड़ कार्यवाही और हरिद्वार निकाय चुनाव मे हासिये पर जाने के बाद विचलित है और मौन मे चली गयी है।

श्री भट्ट ने कहा कि पहले राज्य मे अक्सर भ्रष्टाचार पर चर्चा होती थी, लेकिन अब कार्यवाही हो रही है जो की ऐतिहासिक है। जब अधीनस्थ चयन सेवा आयोग की जांच एसटीएफ को सौंपी थी तो कांग्रेसी इसे शिगूफा और आडम्बर बता रहे थे, लेकिन एसटीएफ ने मामलों का खुलासा करते हुए बिना दबाव के कार्यवाही कर उन्हें गलत साबित किया। भट्ट ने कहा कि जांच एजेंसियों के प्रति भी लोगों का विश्वास बढ़ा है। सीएम पहले दिन ही यह साफ कर चुके हैं कि घपले मे लिप्त कितना भी रसूखदार हो या अपना तथा पराया उसे माफ नही किया जाएगा।

 

भट्ट ने कहा कि जांच एजेंसी अपना काम बखूबी कर रही है और उसे फ्री हैण्ड दिया गया है। अब तक की कार्यवाही ने साबित कर दिया है कि धामी सरकार ने निष्पक्ष और बिना काल खंड देखे कार्यवाही की है और वह भ्रष्टाचार के खिलाफ गंभीर कदम उठा रही है। यह कार्यवाही युवा और आम जनता के हित को सुरक्षित करेगी।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी सरकार के फैसलों से जनता का विश्वास अधिक बढ़ा है। हरिद्वार मे कांग्रेस के प्रलाप और मौन मे जाना इसी का परिणाम है। हरिद्वार मे 5 ब्लॉक प्रमुख, जिप अध्यक्ष तथा उपाधयक्ष के पद पर विपक्ष को विकल्प ही नही मिला। भट्ट ने कहा कि भाजपा सेवा धेय से कार्य कर रही है और यही कारण है कि जनता का आशीर्वाद अर्जित कर रही ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!