खेल/मनोरंजन

नारायणबगड़ ब्लाक के अंतर्गत हरमनी तल्ली गांव में नवरात्र मेले की धूम

-थराली से हरेंद्र बिष्ट —

नारायणबगड़ ब्लाक के अंतर्गत हरमनी तल्ली गांव में आयोजित नवरात्र मेले के तृतीय दिवस के अवसर पर थराली के विधायक भूपाल राम टम्टा रीबन काटकर उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने देवी भगवती की पूजा अर्चना के लिए सामुहिक रूप से आयोजित नवरात्र के दौरान देवी भगवती की पूजा अर्चना के लिए गांव के ग्रामीणों को बधाई देते हुए आयोजन की सफलता की कामना की।


ग्रामीणों के आमंत्रण पर पहुंचे विधायक ने रिबन काट कर तीसरे दिन के आयोजन की शुरुआत करते हुए उन्होंने मां राजराजेश्वरी देवी भगवती के साथ ही अन्य देवी-देवताओं की पूजा अर्चना करते हुए क्षेत्र, प्रदेश एवं देश के चहुंमुखी विकास की मनौतियां मांगते हुए ग्रामीणों के द्वारा सामुहिक रूप से आयोजित इस धार्मिक अनुष्ठान को सफल बनाने की कामना की।

इस अवसर पर ग्रामीणों ने पूरी उत्साह के साथ विधायक सहित अन्य अतिथियों का स्वागत किया। इस अवसर पर निर्माण खंड लोनिवि थराली के अधिशासी अभियंता अजय काला के अलावा भाजपा नेता दलीप सिंह नेगी, अनिल नेगी,एमएन चंदोला,संजय कठैत लक्ष्मण सिंह, हरेंद्र सिंह आदि अतिथियों का नवरात्रि समिति के अध्यक्ष सुदर्शन सिंह,संयोजक व ग्राम प्रधान रेखा परिहार,रीना देवी, सरपंच चंपा देवी,गणेशी देवी,उपाध्यक्ष दरवान सिंह, कोषाध्यक्ष जगतसिंह, सचिव बलवंत सिंह आदि ने स्वागत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!